scorecardresearch

यूट्यूब से गाने डिलीट होने पर छलका खेसारी लाल यादव का दर्द, बोले- भोजपुरी इंडस्ट्री मेरी मौत का…

खेसारी लाल यादव ने ‘मटक मटक’ और ‘कमरिया पर भाला चली’ गानों को यूट्यूब से डिलीट होने पर कहा कि इंडस्ट्री में कुछ लोग है जिनको मेरी सफलता रास नहीं आ रही है।

यूट्यूब से गाने डिलीट होने पर छलका खेसारी लाल यादव का दर्द, बोले- भोजपुरी इंडस्ट्री मेरी मौत का…
खेसारी लाल यादव (Khesaru Lal Yadav) (फाइल फोटो)

भोजपुरी सिनेमा के स्टार खेसारी लाल यादव एक्टिंग के साथ अपने गानों के लिए भी जाने जाते हैं। एक्टर का नया गाना ‘बोंधु का कुछ ही दिन पहले 2.0’ रिलीज हुआ था, जो रिलीज के बाद इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। हाल ही में एक्टर का सपना चौधरी के साथ हरियाणवी गाना ‘मटक मटक’ और भोजपुरी गाना ‘कमरिया पर भाला चली’ रिलीज होने के कुछ दिन बाद डिलीट हो गया था। दोनों गाने डिलीट होने पर खेसारी लाल यादव का दर्द छलका है। उन्होंने कहा कि साथी कलाकार मुझे बर्बाद करने का काम कर रहे है।

एक्टर ने किया चैलेंज

खेसारी लाल यादव ने हाल ही में प्रेस क्रॉफेंस के दौरान कहा कि मैं भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी मेहनत के दम पर ही आगे बढ़ रहा हूं। लेकिन कई साथी कलाकार चाहते हैं कि मैं आगे ना जाऊं। इसलिए वह से मुझे बर्बाद करने का काम कर रहे है। मेरा उन सभी लोगों से अनुरोध है कि अगर मुझे बर्बाद करना ही है तो अपनी ऊर्जा और अपनी मेहनत से बर्बाद करो। मेरे साथ डांस करके देखो, गाना गाकर देखो और मेरे से जीतकर दिखाओ। कुछ लोगों को करना नहीं आता है और मैं कैसे कर पा रहा हूं उससे वो परेशान हैं।

कुछ लोगों को मेरी सफलता रास नहीं आ रही है

एक्टर ने आगे कहा कि इंडस्ट्री में कुछ लोग है जिनको मेरी सफलता रास नहीं आ रही है। पिछले कुछ दिनों से मेरे साथ खेल खेला जा रहा है। मेरे कई वीडियो गाने डिलीट करवा दिए गए। भोजपुरी अब पहले जैसा भोजपुरी नहीं रहा है। भोजपुरी के लोग आगे बढ़ रहे हैं, वो साउथ में काम कर रहे हैं। अपनी नई पहचान बना रहे हैं। भोजपुरी में जो लोग कॉन्ट्रोवर्सी फैलाने का कार्य कर रहे है वो ना करें। क्योंकि अगर भोजपुरी में फिर से कुछ हो गया तो हम अपनी भाषा को आगे नहीं बढ़ा पाएंगे।

भोजपुरी इंडस्ट्री बनेगी मेरी मौत का कारण

एक्टर ने आगे कहा कि मुझे इंडस्ट्री में किसी से कोई बुराई नहीं है। कुछ लोग है कि मेरी एलबम और वीडियो पर स्ट्राइक लगाकर डिलीट कराने में लगे रहते है। नवरात्रों में भी मेरे देवी गानों को रिलीज नहीं होने दिया था। इसी के साथ मेरे कई वीडियो कॉन्ट्रोवर्सी में लाकर डिलीट करवाए गए। अगर इस इंडस्ट्री में ऐसा ही चलता रहा तो एक दिन इसी इंडस्ट्री के लोग मेरी मौत का कारण बनेंगे।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 06-10-2022 at 11:28:39 pm
अपडेट