ताज़ा खबर
 

Khesari Lal Yadav: भैंस चराने और दूध बेचने वाला बन गया सुपरस्टार, मंच पर हुआ हमला फिर भी नहीं हारा हिम्मत

Actor Khesari lal yadav: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव आज पूरे देश का एक जाना माना चेहरा हैं। हालांकि इस मुकाम को हासिल करने के लिए खेसारी को कई पापड़ बेलने पड़े हैं।

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव।

Bhojpuri Actor Khesari lal yadav: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव अब देश का भी एक जाना माना चेहरा बन गए हैं। खेसारी ने भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है। मेहनत और लगन का फल खेसारी को मिला भी और वह आज भोजपुरी के सुपरस्टार बन गए हैं। भैंस चराकर और दूध बेचकर भोजपुरी जगत में नाम कमाने वाले खेसारी लाल के साथ मंच पर कई बार हमला भी हुआ है। हालांकि खेसारी ने हिम्मत नहीं हारी और यू-ट्यूब किंग का खिताब जीतने में कामयाब रहे।

खेसारी लाल यादव को देशभर में उनके फैन्स इसी नाम से पुकारते हैं। हालांकि भोजपुरी सुपरस्टार का रियल नाम खेसारी नहीं बल्कि शत्रुघ्न कुमार यादव है। खेसारी ने बिहार से दिल्ली आकर दूध बेचने का काम शुरू किया था। वह भैंस चराते और दूध बेचा करते थे। जब दूध के काम में खेसारी का खर्च नहीं निकला तो उन्होंने लिट्टी चोखा भी बेचा था। इसके बाद उनके पिता ने बीएसएफ की नौकरी करने के लिए कहा। खेसारी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि नौकरी में भी उनका मन नहीं लगा और वह भाग आए थे।

वहीं खेसारी लाल के साथ मंच पर एक-दो बार नहीं बल्कि कई बार हमला हो चुका है। दरअसल एक बार खेसारी वैशाली जिले में शहीदों के लिए आयोजित एक कार्यक्रम का हिस्सा बने थे। शो में रात के करीब 12 बजे जमकर हंगामा शुरू हो गया था। देखते ही देखते दर्शक बेकाबू हो गए और कुर्सियां फेंकने लगे। दर्शक दीर्घा में भी मौजूद कुछ लोग स्टेज पर चढ़ गए और डांस करने लगे थे। हालात को बेकाबू होता देख खेसारी लाल यादव अपनी गाड़ी में बैठकर वहां से रवाना होने लगे। हालांकि भीड़ ने खेसारी की गाड़ी पर भी पथराव शुरू कर दिया। इस हमले में सुपरस्टार की गाड़ी चकनाचूर हो गई थी। हालांकि किसी तरह से खेसारी अपनी जान बचाकर वहां से निकलने में सफल रहे थे। हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब खेसारी के साथ इस तरह का हमला हुआ हो, इसके अलावा आगरा समेत कई स्थानों पर भी खेसारी ऐसे हादसे का शिकार हो चुके हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App