ताज़ा खबर
 

होली के रंग-भंग में लगाएं भोजपुरी गानों का तड़का; रितेश पांडे, खेसारी लाल के गानों पर झूमने को हो जाएं तैयार

इस Bhojpuri Holi Mashup वीडियो में 'सईंया जान जइहें हो', 'होलिया में कुछ कुछ हो ता', 'होलिया में पेहनअ जनी' और 'होली में होई पंचायत' जैसे गाने शामिल हैं।

रितेश पांडे के होली गानों का मैशअप की धूम है।

होली (Holi 2020) वसंत का  खास त्योहार है, जिसे पूरे देशभर में धूमधाम से मनाया जाता है। उल्लास के इस पर्व में रंग-गुलाल की तो मांग होती ही है लेकिन बिना नाचे गाए इस पर्व के मिजाज को जिया नहीं जा सकता। और होली का असल मिजाज तभी बनता है जब लोगबाग और रंग-गुलाल के साथ म्यूजिक हो। इस होली को खास बनाने के लिए यूट्यूब पर कई भोजपुरी गानों के मैशअप वीडियो उपलब्ध हैं। हम आपके लिए ऐसे ही एक होली मैशअप वीडियो को लेकर आए हैं जो आपके होली के मजे को दोगुना कर देगा। इसमें रितेश पांडे सहित प्रियंका सिंह अंतरा, आलम राज और अल्का झा जैसे सिंगर्स के गीत शामिल हैं।

इस होली मैशअप वीडियो में गीतों का खास चुनाव किया गया है। सभी गानों के म्यूजिक काफी एनर्जेटिक हैं जो आपके कदमों को थिरकने पर मजबूर कर देंगे। इसमें रितेश पांडे के उस गाने को शामिल किया गया है जो यूट्यूब पर काफी धूम मचा रखा है। ‘रंगवा दौड़ा के डालब’ (Rangwa Dauda K Daalab) बोल से रिलीज अंतरा सिंह और रितेश के इस गाने को अब तक 26 मिलियन बार देखा जा चुका है।

इसके आलाव इस वीडियो में ‘सईंया जान जइहें हो’, ‘होलिया में कुछ कुछ हो ता’, ‘होलिया में पेहनअ जनी’ और ‘होली में होई पंचायत’ जैसे गाने शामिल हैं। इस मैशअप वीडियो को Zee Music Bhojpuri यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस यूट्यूब चैनल से हाल ही में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का भोजपुरी गाने हिट है बॉस रिलीज हुआ है। गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। खेसारी के इस गाने को अब तक 1 मिलियन बार देखा जा चुका है। इसके आलाव खेसारी लाल के हिट्स गानों का VIDE JUKEBOX भी रिलीज किया है।

Next Stories
1 Holi 2020 Bhojpuri Song: ‘रंग डल्बा ते देहाब हजार गारी’, निरहुआ-आम्रपाली के एक से बढ़कर एक गाने सुन मनाएं रसीली होली….
2 Bhojpuri Gana: खेसारी लाल के होली सॉन्ग ‘डालता रंग लहंगा में देवरा’ का यूट्यूब पर छाया वीडियो
3 SO SORRY: निरहुआ के होली गाने में अखिलेश यादव, मायावती के लगे नारे तो खेसारी लाल की हुई तारीफ, आखिर में हुआ ये हाल
ये  पढ़ा क्या?
X