रिलीज हुआ खेसारी लाल यादव का नया गाना ‘जा जा जान भुला जइह’, यूट्यूब पर मचा रहा है धमाल

पिछले सप्ताह रिलीज हुआ खेसारी लाल यादव का नया भोजपुरी गाना ‘तू लड़की है ऑक्सीजन नहीं’ भी जबरदस्त धमाल मचा रहा है। इस गाने में खेसारी के साथ खुशबू तिवारी केटी ने भी अपनी आवाज दी है।

khesari lal yadav, bhojpuri song
खेसारी लाल यादव का गाना मचा रहा है धूम

उत्तर भारत में भोजपुरी गाने बेहद लोकप्रिय हैं। यूट्यूब पर भोजपुरी गानों को दर्शकों द्वारा खूब देखा जाता है।भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का हर एक गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता है और जमकर सुना जाता है। खेसारीलाल यादव का भोजपुरी गाना ‘जा जा जान भुला जइह’, रिलीज हो गया है। यह गाना यूट्यूब पर दर्शकों द्वारा खूब देखा जा रहा है। गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सुबह (12 दिसंबर 2020 को) रिलीज हुए इस गाने को‌ यूट्यूब पर 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

यह गाना पिछले साल भी यूट्यूब पर रिलीज हुआ था पर इस बार खुद खेसारी लाल यादव इस गाने में एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं। यह गाना भी ‘स्पीड रिकॉर्ड्स भोजपुरी’ नाम भी यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है। इस गाने को खेसारी लाल यादव ने गाया है जबकि लिखा अजीत हलचल ने हैं।

पिछले सप्ताह रिलीज हुआ खेसारी लाल यादव का नया भोजपुरी गाना ‘तू लड़की है ऑक्सीजन नहीं’ भी जबरदस्त धमाल मचा रहा है। इस गाने में खेसारी के साथ खुशबू तिवारी केटी ने भी अपनी आवाज दी है। इस गाने को यूट्यूब पर 7.4 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।खेसारी लाल यादव का तीन महीने पहले आया गाना ‘रेड लिपस्टिक’ भी जबरदस्त हिट साबित हुआ था। यह गाना भी ‘स्पीड रिकॉर्ड्स भोजपुरी’ पर ही रिलीज हुआ था। इस गाने को अब तक 48 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।
https://youtu.be/9A2d7ttLSpQhttps://youtu.be/9A2d7ttLSpQ

खेसारी लाल यादव को असली पहचान तीन साल पहले आए गाने ‘ऊ भूला गईली ‘ से मिली थी। इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 345 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। खेसारी लाल यादव ने बिगबॉस सीजन 13 में भाग लिया था। हालांकि 20 दिन के बाद ही खेसारी ने बिगबॉस के घर को अलविदा कह दिया था।

आरजेडी के लिए खेसारी ने किया था प्रचार : हाल ही में हुए बिहार के विधानसभा चुनाव में खेसारी लाल यादव लालू प्रसाद यादव की राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के पक्ष में प्रचार करते हुए नजर आए थे। उन्होंने आरजेडी के कई प्रत्याशियों के लिए प्रचार किया था। उन्हें देखने के लिए खूब भीड़ भी उमड़ी थी।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट