scorecardresearch

प्रोग्राम में नहीं पहुंचे खेसारी लाल यादव, गुस्साई भीड़ ने फूंक दी गाड़ियां

भोजपुरी फिल्मों सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के एक कार्यक्रम में जमकर बवाल हुआ। उग्र भीड़ ने कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया।

Khesari lal, Bhojpuri, Khesari yadav
भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल (फोटो क्रेडिट-इंडियन एक्सप्रेस )

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के एक कार्यक्रम में जमकर बवाल हुआ। उग्र भीड़ ने कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया। यह सब नेपाल के विराटनगर में आयोजित खेसारी लाल के कार्यक्रम में न पहुंचने के कारण हुआ। सुबह से एक्टर के इंतजार में बैठे लोगों को जैसे ही पता चला कि कार्यक्रम रद्द हो गया है, वैसे ही लोग आग बबूला हो गए। मौके पर मौजूद भीड़ ने पहले सैकड़ों कुर्सियां तोड़ी और फिर वहां खड़ी गाड़ियों में आग लगा दी।

हालांकि खेसारी ने फेसबुक लाइव आकर अपने फैंस को न आने का कारण बताया। एक्टर ने बताया कि वह अपनी टीम के साथ पहुंचने वाले थे। उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी उनके इस कार्यक्रम को प्रशासन की अनुमति नहीं मिली थी। कोरोना गाइडलाइन के कारण ये कार्यक्रम रद्द किया गया था। यह एक टिकट शो था और इस बारे में भी उन्हें कोई जानकारी नहीं थी। एक्टर ने कहा कि इसमें प्रशासन या जनता की कोई गलती नहीं थी। बल्कि आयोजन करने वाले को इस विषय में बताना चाहिए था।

कार्यक्रम स्थल पहुंचने के लिए निकले थे खेसारी: एक्टर ने जनता को बताया कि वह कार्यक्रम में पहुंचने के लिए होटल से निकले थे। जहां उन्हें पुलिस ने रोक लिया और बताया कि ये कार्यक्रम नहीं किया जा सकता। इस हंगामें के दौरान खेसारी की टीम के लोगों को भी चोटें आई हैं।

खेसारी यादव ने जनता को बताया कि इस कार्यक्रम के आयोजक को इस बात की जानकारी थी, सरकार ने दो दिन पहले ही कार्यक्रम के लिए इनकार कर दिया था। बावजूद इसके उन्हें कोई सूचना नहीं दी गई। इस सबके बाद खेसारी ने कार्यक्रम में न पहुंचने के लिए जनता से माफी भी मांगी।

आपको बता दें कि भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल के फैंस की लिस्ट काफी लंबी है। वह बिग बॉस 13 का हिस्सा भी रह चुके हैं। खेसारी लाल यादव ने ये मुकाम बहुत मेहनत के बाद हासिल किया है। उनका नाम बच्चा-बच्चा जानता है। हाल ही में खेसारी लाल की फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ रिलीज हुई है। इस फिल्म की कहानी किसान पर आधारित है। खास बात यह है कि जब इस फिल्म को बनाने के दौरान ही किसान आंदोलन शुरू हुआ था।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट