ताज़ा खबर
 

Sapna Choudhary के डांस स्टेप कॉपी करने के लिए मजबूर हुए खेसारी लाल यादव, वायरल हुआ धमाकेदार VIDEO

Sapna choudhary And Khesari Lal Yadav Video: सपना चौधरी और खेसारी लाल यादव के बीच डांस की जुगलबंदी लोगों को खूब पसंद आ रही है। यही कारण है कि सपना-खेसारी के वीडियो की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

sapna choudhary, sapna choudhary news song, sapna choudhary dance video, sapna choudhary new song 2019, sapna choudhary ke gane, sapna choudhary ke naye gane, sapna choudhary ke gane video, sapna choudhary dance video, sapna choudhary songs, sapna choudhary latest song, sapna choudhary videoखेसारी लाल यादव और सपना चौधरी।

Sapna choudhary And Khesari Lal Yadav New Video: सपना चौधरी अब हरियाणा के अलावा भोजपुरी और पंजाबी सिनेमा में भी अपना नाम बना चुकी हैं। सपना चौधरी के डांसिंग मूव्स के कायल आम लोगों से लेकर भोजपुरी स्टार्स तक हैं। यही कारण है कि भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव एक डांस वीडियो में सपना संग उनके ही डांस मूव्स कॉपी करते हुए नजर आ रहे हैं। खेसारी लाल और सपना चौधरी का यह वीडियो बार-बार देखा जा रहा है।

वीडियो में सपना और खेसारी भोजपुरी गाने ‘भतार अइबे होली के बाद’ गाने पर डांस कर रहे हैं। ऑरेंज कलर के सूट में सपना चौधरी अपने सिग्नेचर स्टेप भी करते हुए नजर आ रही हैं। सपना और खेसारी के शो में मौजूद लोग उनके डांस को कैमरे में कैद करते हुए दिख रहे हैं तो वहीं ज्यादातर लोग दोनों स्टार्स के साथ में झूमते हुए नजर आ रहे हैं। सपना चौधरी और खेसारी लाल यादव के फैन्स ने वीडियो के कमेंट बॉक्स में ढ़ेर सारे कमेंट्स कर उनके डांस की तारीफ की है। खास बात यह है कि गाने में आवाज खुद खेसारी लाल यादव ने ही दी है।

सपना चौधरी अब हरियाणा के अलावा भोजपुरी गानों पर डांस नंबर करने के लिए भी जानी जाती हैं। सपना बॉलीवुड, भोजपुरी और पंजाबी फिल्मों में डांस नंबर का तड़का लगा चुकी हैं। यही कारण है कि सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पर 10 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं। वहीं खेसारी लाल यादव भी भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने एक्टर और सिंगर हैं। खेसारी लाल इन दिनों राजनीति में भी काफी दिलचस्पी दिखा रहे हैं। खेसारी लाल लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी के लिए प्रचार कर रहे हैं। वहीं सपना चौधरी को लेकर भी कुछ दिन पहले ऐसी अफवाह थी कि वह जल्द ही किसी राजनीतिक पार्टी का दामन थाम सकती हैं। हालांकि बाद में सपना ने इन अफवाहों का खंडन कर दिया था।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 टाइगर श्रॉफ से पहले पार्थ समथान के साथ रिलेशनशिप में थीं Disha Patani, इस कारण कर लिया था ब्रेकअप
2 विवेक ओबेरॉय ने ममता बनर्जी की सद्दाम हुसैन से की तुलना, कही ये बात
3 मोदी की समर्थक बोली- चमार चमार होता है..उनकी कोई औकात नहीं होती, भड़क उठे फिल्मी सितारे
ये पढ़ा क्या?
X