ताज़ा खबर
 

Bhojpuri Gana: खेसारी लाल के होली सॉन्ग ‘डालता रंग लहंगा में देवरा’ का यूट्यूब पर छाया वीडियो

Bhojpuri Holi Video: खेसारी लाल यादव के इस गाने में एक पत्नी को पति से शिकायत करते हुए दिखाया गया है। पति सउदी में रहता है। होली के त्योहार पर घर नहीं आने पर पत्नी कहती है कि तुम सउदी में ही घेवर बेचो इधर

khesari lal, khesari lal ka, khesari lal ke, pawan singh, khesari lal song, khesari lal ka gana bhojpuri , khesari lal holi song, khesari lal ka video gana, khesari lal yadav bhojpuri song holi,Balam Bencha Saudi Me Ghevda, खेसारी लाल, खेसारी लाल के होली गाना, भोजपुरी होली गाना, बलम बेंच सऊदी में घेवड़ाखेसारी लाल यादव के यूट्यूब पर होली गीतों की धूम है।

Khesari Lal Yadav Holi Songs: यूट्यूब पर भोजपुरी के होली गीतों के रंग (Holi Song) में श्रोता जमकर सराबोर हो रहे हैं। सोशल मीडिया के इस वीडियो प्लेटफॉर्म पर भोजपुरी के छोटे-बड़े सिंगर्स के गानों की एक लंबी फेहरिस्त है। वहीं खेसारी लाल (Khesari Lal) और पवन सिंह (Pawan Singh) के गानों की कोई सानी नहीं। इस बीच खेसारी लाल का एक होली वीडियो सॉन्ग जमकर सुना जा रहा है।

खेसारी लाल यादव के इस गाने में एक पत्नी को पति से शिकायत करते हुए दिखाया गया है। पति सउदी में रहता है। होली के त्योहार पर घर नहीं आने पर पत्नी कहती है कि तुम सउदी में ही घेवर बेचो इधर देवर ही पूरा रंग डाल रहा है। ‘डालता रंग लहंगा में देवरा’ बोल से इस साल रिलीज हुआ ये भोजपुरी गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है। गीत को पवन पांडे ने लिखा है। संगीत शंकर सिंह का दिया हुआ है। इस गाने को 9 मिलियन बार देखा जा चुका है।

बता दें इस गाने के आलावा खेसारी लाल यादव के और भी गाने धूम मचा रहे हैं। इस साल होली पर रिलीज हुए गानों में ‘भतीजवा के मौसी जिंदाबाद’ काफी हिट रहा। इस गाने को महज 1 महीने के भीतर ही 118 मिलियन बार देखा जा चुका है। वही ‘लहंगा लाल हो जाई’ गाने को भी लोगों का जमकर प्यार मिला। इस गीत को अब तक 31 मिलियन से भी अधिक बार देखा जा चुका है। इसके साथ ही ‘लगा के करुआ तेल अइलु’ भी यूट्यूब पर छाया रहा। इसे 3 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं।

जयपुर की रहने वाली भोजपुरी अदाकारा शुभी शर्मा के साथ भी खेसारी लाल का एक भोजपुरी होली गाना इस साल रिलीज हुआ है। ‘ले अइहा बंगलिया से दवइया ये बालम’ गाने में खेसारी और शुभी की केमिस्ट्री के हिट होने के लंबे समय बाद फिर से साथ आए हैं। गाने के बोल हैं- ‘भतार मेरा होली में धोखा दिया है’।

Next Stories
1 SO SORRY: निरहुआ के होली गाने में अखिलेश यादव, मायावती के लगे नारे तो खेसारी लाल की हुई तारीफ, आखिर में हुआ ये हाल
2 Holi Bhojpuri song: होली के मौके पर जोश भर देंगे पवन सिंह के ये गानें, बिना झूमें रह नहीं पाएंगे आप
3 पवन सिंह-प्रियंका सिंह की आवाज में एक और होली सॉन्ग ने मचाया धमाल, 5 मिलियन बार देखा गया ‘सईंया सर्दी ध ली हमरा चीज़ के’ वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X