ताज़ा खबर
 

खेसारी लाल यादव-काजल राघवानी ने ‘दुल्हिन गंगा पार के’ मूवी के गाने पर मचाया धमाल, इतने करोड़ बार देखा गया Video

Khesari Lal yadav and Kajal Raghwani Video Song: यह गाना भोजपुरी फिल्म 'दुल्हिन गंगा पार के' मूवी का है। धुकुर-धुकुर नाम का यह गाना करोड़ों व्यूज बटोर चुका है। अभी तक इसे 3 करोड़ 89 लाख से ज्यादा बार देखा गया है।

Author Updated: September 12, 2019 11:49 AM
खेसारी लाल और काजल राघवानी (फोटो सोर्स: You Tube Video)

Khesari Lal yadav and Kajal Raghwani Bhojpuri Song Dance Video: भोजपुरी सिनेमा की पहुंच बढ़ती जा रही है। भोजपुरी की फिल्मों और गानों को खूब पसंद किया जा रहा। भोजपुरी स्टार्स के गाने तो यू-ट्यूब पर कोहराम मचा देते हैं। ऐसे ही एक और गाने को सोशल मीडिया पर जबरदस्त व्यूज मिल रहे हैं। एक्टर खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस काजल राघवानी के एक वीडियो ने यू-ट्यूब पर कोहराम मचा रखा है। वीडियो में दोनों की जबरदस्त केमेस्ट्री नजर आ रही है।

भोजपुरी सिनेमा में खेसारी लाल और काजल राघवानी की सुपरहिट मानी जाती है। इस जोड़ी की केमेस्ट्री हमेशा ही लोगों को पसंद आती है। हालांकि जिस भोजपुरी गाने ने यू-ट्यूब पर हंगामा मचा के रखा है, वह भोजपुरी फिल्म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ मूवी का है। धुकुर-धुकुर नाम का यह गाना करोड़ों व्यूज बटोर चुका है। अभी तक इसे 3 करोड़ 89 लाख से ज्यादा बार देखा गया है। यह फिल्ल बीते साल 2018 में आई थी।

चार करोड़ व्यूज का आंकड़ा छूने की तहलीज पर खड़े इस गाने को आवाज खुद खेसारी लाल यादव ने ही दी है। वैसे भी अक्सर खेसारी लाल यादव ही अपने गाने को आवाज देते हैं। खेसारी लाल और काजल राघवानी बहुत सी फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं।

बता दें कि, जल्द ही खेसारी लाल और काजल राघवानी की रोमांटिक जोड़ी एक नई मूवी में देखने को मिलेगी। बीते दिनों इस रोमांटिक जोड़ी की आने वाली फिल्म बागी एक योद्धा का ट्रेलर रिलीज हुआ था। यह ट्रेलर एक्शन, थ्रिलर और रोमांस से भरपूर है। मूवी में खेसारी लाल जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘बिग बॉस चाहते/चाहती हैं…’ 13वें सीजन में होगी Lady Bigg Boss की एंट्री
2 मोबाइल टॉवर पर चढ़कर चिल्लाया ‘कोई मुझे प्रभास से मिला दो’
3 गणपति की पूजा करके लौटी Swara Bhasker की चोरी हो गई चप्पल, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ..