ताज़ा खबर
 

खेसारी लाल को ‘आस्था चैनल’ बोलकर चिढ़ाते थे घर वाले, भोजपुरी एक्टर ने किए BB13 के कई खुलासे

Bigg Boss 13, Khesari Lal yadav: खेसारी का कहना है कि बिग बॉस के घर के हर बेड पर भूकंप का झटका लगता है, वहां कब सुनामी आती है पता ही नहीं चलता। खेसारी से जब पूछा गया कि शो में जाने से पहले आपने कहा था कि आप लोगों का मनोरंजन करेंगे और घर के अंदर हो रही लड़ाई को प्यार मोहब्बत में बदल देंगे लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।

Bigg Boss, khesari lal yadav, khesari lal eviction, khesari lal Yadav Eviction, khesari lal ka bhojpuri gana, खेसारी, खेसारी लाल यादव, khesari lal yadav lalki odhaniya, bhojpuri gana, खेसारी लाल, प्रियंका सिंह, khesari lal ka naya gana, khesari lal ka super hit gana, khesari lal super hit gana, khesari lal ke gana, priyanka singh, priyanka singh song, priyanka khesari, khesari lal 2019, bhojpuri gana 2018, bhojpuri video gana, bhojpuri gana dj, bhojpuri gana dj bhojpuri gana dj, khesari lal bhojpuri,khesari lal 2019 video, khesari lal 2019 movie, , entertainment news, bollywood news, bhojpuri news, bhojpuri samachar, Bigg Boss 13, Khesari Lal Yadav, Khesari Lal Yadav Exit, Khesari Lal Yadav Bigg Boss, Khesari Lal Yadav out of Bigg Boss, Khesari Lal Yadav News, Bigg Boss 13 News, khesari lal yadav reveals, khesari lal yadav sidhharth shukla tortured. sidhharth shukla tortured khesari lal yadav, Salman Khan, Sidharth Shukla, bigg boss 13, hina khan, bigg boss 13, weekend ka vaar, salman khan, shefali bagga, paras chhabra, mahira sharma, shehnaaz gill, salman khan, rashmi desai, sidharth shukla, बिग बॉस 13, खेसारी लाल यादव, खेसारी लाल यादव एक्जिट, खेसारी लाल यादव बिग बॉस, बिग बॉस से बाहर हुए खेसारी लाल यादव ,खेसारी लाल यादव न्यूज, बिग बॉस 13 न्यूज, खेसारी लाल यादव बायन, सिद्धार्थ शुक्लाघर से निकलने के बाद खेसारी खुश नजर नहीं आए। वह काफी निराश हैं क्योंकि उन्होंने सोचा नहीं था कि उन्हें इतनी जल्दी घर छोड़ना पड़ेगा।

Bigg Boss 13, Khesari Lal yadav: बिग बॉस के घर से बाहर निकलकर सिंगर और भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल ने तमाम तरह के चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि मैं जिस विचारधारा से घर के अंदर गया था वो वहां काम नहीं करती। वहां ऐसे लोग हैं जो सिर्फ एक दूसरे पर कीचड़ उछालना जानते हैं। मैं तो घर के अंदर एंटरटेन करने गया था न कि लड़ने लेकिन वहां अलग ही माहौल है। मैं हमेशा अपनी मां और बहन की इज्जत करता हूं जबकि बिग बॉस में लोग सबकी इज्जत की धज्जियां उड़ाते हैं। यही वजह है कि उन्हें बिग बॉस से जल्द रुखसत होना पड़ा।

खेसारी का कहना है कि बिग बॉस के घर के हर बेड पर भूकंप का झटका लगता है, वहां कब सुनामी आती है पता ही नहीं चलता। खेसारी से जब पूछा गया कि शो में जाने से पहले आपने कहा था कि आप लोगों का मनोरंजन करेंगे और घर के अंदर हो रही लड़ाई को प्यार मोहब्बत में बदल देंगे लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। इस सवाल के जवाब में भोजपुरी अभिनेता ने कहा, कि मैंने घर वालों को हंसाया और दर्शकों को भी मैं पसंद आता हूं…मैं अपने एक गाने से 4 लाख लोगों का मनोरंजन कराता हूं और सब मजा भी लेते हैं, लेकिन बिग बॉस में एंटरटेन की जरूरत नहीं वहां सिर्फ ये देखा जाता है कि आप कितनी गंदी गालियां निकाल सकते हैं। खेसारी का कहना है कि दर्शकों को मैं पसंद आता हूं लेकिन घर वालों को नहीं, यहां तक कि खुद बिग बॉस को भी मैं पसंद नहीं आया।

घर से निकलने के बाद खेसारी खुश नजर नहीं आए। वह काफी निराश हैं क्योंकि उन्होंने सोचा नहीं था कि उन्हें इतनी जल्दी घर छोड़ना पड़ेगा। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि घर के अंदर उन्हें ऐसा माहौल देख घुटन सी भी महसूस होने लगी थी, क्योंकि इस तरह का लड़ाई झगड़ा उन्होंने पहले कभी नहीं देखा था। भोजपुरी सिंगर ने बताया कि लोग उनका बहुत मजाक उड़ाते थे और उन्हें ‘आस्था चैनल’ बताकर टोन्ट कसते थे। जब पारस ने मेरी मूछें अलग कर दी थीं तब भी लोगों ने मेरा खूब मजाक उड़ाया था। हालांकि उन्होंने यह भी कहा मेरा मजाक उड़ाकर अगर घर के सदस्यों को खुशी मिली है तो वह भी मेरे लिए मायने रखती है। बता दें कि खेसारी की वाइल्ड कार्ड के जरिए बिग बॉस में एंट्री हुई थी और एक माह भी घर के अंदर नहीं बिता पाए और बाहर हो गए।

Next Stories
1 Kumkum Bhagya: रणबीर करने जा रहा गलत काम, क्या प्राची भी देगी अपने प्यार का साथ?
2 Kundali Bhagya: प्रीता की शादी का कार्ड देख गुस्से से लाल करण, इंविटेशन देने आए पृथ्वी की होगी धुलाई!
3 ट्रोल्स ने माही विज को लिखा था ‘शर्म कर मोटी’, एक्ट्रेस ने ऐसा जवाब देकर कर लगा दी सबकी क्लास
यह पढ़ा क्या?
X