ताज़ा खबर
 

Bhojpuri news: स्मृति सिन्हा ने लगाया बिग बॉस पर आरोप, कहा- जानबूझकर नहीं दिया जा रहा है खेसारी लाल यादव को फुटेज

Bhojpuri news, Khesari Lal Bigg Boss: भोजपुरी एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान घर के अंदर मौजूद सदस्स खेसारी लाल यादव के खेल पर खुलकप बातचीत की। इस दौरान स्मृति ने बताया कि...

Khesari lal Yadav, khesari lal yadav bigg boss, khesari lal yadav bigg boss 13, bhaag khesari bhaag, Smriti Sinha, Bhojpuri Cinema, bhojpuri gana, Bigg Boss 13, Bigg Boss season 13, khesari lal ka naya gana, khesari lal ka super hit gana, khesari lal super hit gana, khesari lal ke gana, khesari lal 2019, bhojpuri gana 2018, bhojpuri video gana, bhojpuri gana dj, bhojpuri gana dj bhojpuri gana dj, khesari lal bhojpuri,khesari lal 2019 video, khesari lal 2019 movie, entertainment news, bollywood news, खेसारी लाल, प्रियंका सिंह, , bhojpuri news, bhojpuri samachar, खेसारी लाल यादव, बिग बॉस 13, दिनेश लाल यादव, निरहुआ, आम्रपाली दुबे, पवन सिंहBhojpuri news: खेसारी लाल यादव की तस्वीर

Bhojpuri news: भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इस समय बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में हैं लेकिन उम्मीद के मुताबिक परफॉर्म नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे में भाग खेसारी भाग में उनके साथ स्क्रीन शेयर कर चुकीं एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा (Smriti Sinha) खेसारी के गेम से काफी निराश नजर आईं। हाल ही में हिंदी रश को दिए इंटरव्यू के दौरान स्मृति सिन्हा ने खुलकर बातचीत की।

स्मृति ने बताया कि वो फिलहाल घर के अन्दर खेसारी लाल यादव के प्रदर्शन से बिल्कुल भी खुश नही हैं वो चाहती हैं कि खेसारी खुलकर खेलें पर अभी तक घर के अन्दर ऐसा होता दिख नहीं रहा है। स्मृति ने आगे कहा कि घर के अन्दर खेसारी जी पूरे शिद्दत से टास्क कर रहे हैं लेकिन फिलहाल उनको इसका फल मिलता हुआ नजर नहीं आ रहा है।

स्मृति ने टनल वाले टास्क का उदाहरण देते हुए कहा कि इस टास्क के दौरान सबसे अच्छा प्रदर्शन खेसारी जी ने ही किया था लेकिन उन्हें फुटेज नहीं मिली। यहां तक की घर के अन्य सदस्य भी इस बात को मान रहे थे कि इस टास्क के असली हीरो खेसारी जी ही हैं। इंटरव्यू के दौरान स्मृति ने खेसारी के खेल के बारे में बात करते हुए कहा कि पता नहीं खेसारी जी कौन से सेल में चले गए हैं।

हमने कभी नहीं सोचा था कि खेसारी जी घर के अंदर जाएंगे और हमे ये सब सुनना और देखना पड़ेगा। खेसारी जी बहुत ज्यादा टैलेंटेड हैं पर ये बात समझ के परे है कि वो किसी की इतना सुन कैसा सकते हैं और चुप क्यों हैं ये बात फिलहाल किसी को समझ में नहीं आ रही है। स्मृति के अनुसार सारे टास्क अच्छे से करने के बावजूद कैमरा खेसारी जी से दूर है और वो कैमरे से।

खेसारी जी कितने अच्छे सिंगर हैं इस बात में किसी को कोई शक नहीं हैं लेकिन फिर भी दर्शक बिग बॉस के घर में उनकी आवाज सुनने के लिए तरस गए हैं। इतने सारे कैमरे हैं बिग बॉस के घर में, उन्हें तो हमेशा कैमरे से बात करनी चाहिए ताकी उनके चाहने वाले उनको सुन सकें। स्मृति यहीं नही रूकीं उन्होंने शहनाज गिल पर भी निशाना साधा और खेसारी जी को सलाह देते हुए कहा कि सबसे पहले घर में उन्हें शहनाज का साथ छोड़ना होगा और खुद को उससे बचाए रहना होगा।

Next Stories
1 ‘दोनों बहुत प्यार करती हैं मुझसे इतना टाइम और अटेंशन..’ Kangana Ranaut और रंगोली चंदेल पर तापसी पन्नू ने किया पलटवार
2 Tanhaji trailer लॉन्च के दौरान जब पत्रकार ने बोला ‘शिवाजी’, शरद केलकर ने कुछ यूं रोका, वायरल हुआ वीडियो
3 बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट हिना खान अब बनेंगी फैशन मैगजीन की एडिटर! वायरल हुई सेट की फोटो
आज का राशिफल
X