scorecardresearch

छात्र ने परीक्षा में लिख दिया खेसारी लाल का गाना ‘कोका कोला…’, कॉपी वायरल हुई तो एक्टर को देनी पड़ी सलाह

बिहार के एक छात्र ने परीक्षा में खेसारी लाल का गाना ‘कोका कोला लिखा है। जिसके बाद खेसाली ने उसे सलाह दी है।

khesari lal, Bhojpuri singer
खेसारी लाल यादव (फोटो क्रेडिट-इंडियन एक्सप्रेस)

बिहार में परीक्षा के वक्त अक्सर कोई ना कोई अजीबो-गरीब मामला सामने आता है। इस बार भी एक छात्र की कॉपी वायरल हो रही है, जिसमें उसने भोजपुरी सिंगर और एक्टर खेसारी लाल का गाना ‘कोको कोला’ लिखा है। गाने के साथ उस छात्र ने खेसारी लाल के बारे में लिखा और बताया कि गाना यूट्यूब पर कैसे ट्रेंड कर रहा था और कितने लोगों ने गाने को देखा। जिसके बाद उस छात्र की आंसर शीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई।

अब इस मामले में खेसारी लाल ने भी रिएक्शन दिया है। एक ट्वीट में सिंगर ने कहा कि अपनी पढ़ाई की तरफ इस तरह लापरवाह होना अच्छी बात नहीं है। उस छात्र और अन्य छात्रों को समझाते हुए खेसारी लाल ने कहा कि पढ़ाई बहुत महत्वपूर्ण है। सिंगर ने कहा,”आप सभी बिहार का भविष्य हैं, अपनी पढ़ाई की तरफ लापरवाह नहीं, जिम्मेदार बनो। उसके बाद आप गाना सुन सकते हो, गा सकते हो और उसपर नाच सकते हो। मुझे ये अच्छा लगेगा।”

खेसारी लाल की इस पोस्ट पर कई यूजर्स ने उनकी सलाह की सराहना की है। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि उनके गाने के कारण बच्चों पर बुरा असर पड़ रहा है। हेमेंद्र नारायण सिंह नाम के यूजर ने लिखा, ”अच्छे गाने गाओ यार, पूरी भोजपुरी जैसी महान भाषा का तमाशा बना दिया है भई ! कुछ तो प्रेरणा लो दक्षिण भारत से।”

प्रथम शर्मा ने लिखा,”तुम्हें थोड़ा भी फर्क नहीं पड़ता। तुम्हारे जवानी और अश्लील शब्दावली वाले गाने युवा वर्ग पर क्या प्रभाव डाल रहे हैं। इनफ्लुएंसर और सेलिब्रिटी होने के नाते अपनी जिम्मेदारी समझो खेसारी जी। अश्लीलता तत्काल बंद करने की कोशिश करो।”

राजीव कुमार ने लिखा,”पहली बात, खेसारी आप गौरवान्वित महसूस कर रहे हो या गिल्टी, स्पष्ट करो भाई। दूसरी बात,जो लड़का इतना बड़ा गाना लिख सकता है वो प्रश्न का उत्तर भी याद करके लिख सकता है। इसलिए इसकी क्षमता पर कोई संदेह नहीं होना चाहिए। बात रुचि की है। इस लड़के की पसंद, इसकी रुचि संगीत है।”

बता दें कि वायरल हो रही आंसर शीट गोपालगंज जिले के भोरे प्रखंड स्थित बीपीएस कॉलेज की बताई जा रही है। जिसपर अखिलेश यादव नाम के छात्र का नाम लिखा है। छात्र 11वीं कक्षा की वार्षिक परीक्षा के हिंदी के पेपर में ये गाना लिख कर आया है। कहा ये भी जा रहा है कि खुद छात्र ने अपनी आंसर शीट वायरल की है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट