ताज़ा खबर
 

Khatron Ke Khiladi Season 9 Finale Live Streaming: ‘केसरी’ बनकर जीतें ‘खतरों के खिलाड़ी’ LIVE देखने का मौका

Khatron Ke Khiladi Season 9 2019 Finale Live Streaming: खतरों से भरा रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी अपने अंतिम चरण पर पहुंच चुका है। यानी की इस सीजन का विजेता जल्द ही दर्शकों के सामने घोषित कर दिया जाएगा। 10 मार्च को शो में अक्षय कुमार भी स्पेशल गेस्ट के तौर पर आएंगे।

Khatron Ke Khiladi Season 9 Finale: शो खतरों के खिलाड़ी

 Khatron Ke Khiladi Season 9 Finale: खतरों से भरा रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी अपने अंतिम चरण पर पहुंच चुका है। यानी की इस सीजन का विजेता जल्द ही दर्शकों के सामने घोषित कर दिया जाएगा। 10 मार्च को शो में अक्षय कुमार भी स्पेशल गेस्ट के तौर पर आएंगे।

ऐसे में दर्शकों के मन में शो को लेकर काफी एक्साइटमें है। वहीं दर्शकों के मन में ये सवाल भी है कि सीजन 9 का विजेता आखिर कौन होगा? शो में पुनीत पाठक, शमिता शेट्टी, अली गोनी, रिद्धिमा पंडित, आदित्य नारायण और भारती सिंह फिनाले में अपनी जगह बना चुके हैं।

इस शो को लाइव देखने के लिए फैन्स के पास खास मौका है। दरअसल, खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हेंडल से फैन्स को ‘केसरी’ चैलेंज दिया है। ऐसे में इस चैलेंज को जो पूरा करेगा उसनमें से कुछ लकी दर्शकों को लाइव एपिसोड देखने का मौका मिलेगा। इसके अलावा शो 10 मार्च को रात 9 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा। अगर आप टीवी नहीं देख पा रहे हैं तो भी चिंता की बात नहीं है। इस शो को आप अपने मोबाइल पर भी देख सकते हैं। इस शो को voot द्वारा स्ट्रीमिंग पर भी देखा जा सकता है।

https://www.instagram.com/p/Bux8stjn7pc/

बता दे, शो में अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘केसरी’ के प्रमोशन के लिए पहुंचेंगे। इसके अलावा अक्षय कुमार रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में भी नजर आने वाले हैं। ऐसे में अपनी अपकमिंग फिल्म की छाप दर्शकों पर छोड़ने के लिए अक्षय कुमार जबरदस्त अंदाज में रोहित के शो के आखिरी दिन नजर आएंगे।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 Akash Ambani-Shloka Mehta Wedding: नई जिंदगी शुरू करने से पहले आकाश अंबानी ने दादा की फोटो के आगे झुकाया सिर, देखें वीडियो
2 VIDEO: सोशल मीडिया पर करीना कपूर को कहा गया था ‘आंटी’, एक्‍ट्रेस ने यूं दिया जवाब
3 Akash Ambani-Shloka Mehta Wedding: आकाश-श्लोका की शादी के साक्षी बने ‘सितारे’, अमिताभ बच्चन से लेकर ऐश्वर्या-शाहरुख-गौरी बनकर आए टिप टॉप
ये पढ़ा क्या?
X