ताज़ा खबर
 

खतरों के खिलाड़ी सीजन-8: सभी कंटेस्टेंट ने सेट पर ही सेलिब्रेट की रोहित शेट्टी की 12वीं शादी की सालगिरह

लोकप्रिय पहलवान गीता फोगाट को इस बार इस प्रसिद्ध शो का कड़ा प्रतिद्वंदी माना जा रहा है। गीता फोगाट फ्रीस्टाइल रेस्लर हैं जिन्होने 2010 के कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत के लिए कुश्ती में पहला गोल्ड मेडल जीता था।
रोहित शेट्टी एक बार ​फिर खतरों के खिलाड़ी सीजन-8 होस्ट करते हुए नजर आएंगे जिसके शूट के ​लिए वह इन दिनों स्पेन में हैं।

रोहित शेट्टी एक बार ​फिर खतरों के खिलाड़ी सीजन-8 होस्ट करते हुए नजर आएंगे जिसके शूट के ​लिए वह इन दिनों स्पेन में हैं। इस वजह से रोहित ने अपनी शादी की 12वीं साल​गिरह सेट पर ​ही सेलिब्रेट की। शो की कंटेस्टेट लोपामुद्रा ने इस सेलिब्रेशन की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की। इस ​तस्वीर में लोपा रोहित को केक खिला रही है। लोपा और रोहित के अलावा इस तस्वीर में ​शो के दूसरे कंटेस्टेंट भी नजर आ रहे हैं। इस शो के बारे में बात करते हुए रोहित ने कहा कि यह देश बहुत ही सुंदर है और यहां अभी तक कोई भी इंडियन रियलटी शो शूट नहीं किया गया है।

टास्क चैलेंज और सभी इक्विप्मेंट नए हैं। सभी कुछ काफी बड़े लेवल पर है। मैं सोचता हूं बच्चों को यह शो काफी पंसद पंसद आएगा। जल्द ही इस शो का प्रसारण कलर्स टीवी पर किया जाएगा। खतरों के खिलाड़ी का ये 8वां सीजन है और इसकी टैगलाइन है “पेन इन स्पेन”। खतरों के खिलाड़ी में निया शर्मा के अलावा मनवीर गुर्जर, हिना खान, करण वाही, रवि दुबे, रित्विक धनजानी, लोपामुद्रा राउत, शांतनु महेश्वरी, मोनिका डोगरा, शिबानी दांडेकर, गीता फोगाट और शिनी दोषी नजर आएंगे।

खतरों के खिलाड़ी की शुरुआत 2008 में हुई थी। शो के पहले सीजन को अक्षय कुमार ने होस्ट किया था। खतरों के खिलाड़ी जल्द ही टीवी पर आने वाला है और शो के कंस्टेंट शूटिंग खत्म होने के बाद खाली समय में काफी मस्ती करते हैं। हाल ही में कुछ कंटेस्टेंट ने स्पेन की सड़कों पर भांगड़ा किया और इस डांस का एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया।

लोकप्रिय पहलवान गीता फोगाट को इस बार इस प्रसिद्ध शो का कड़ा प्रतिद्वंदी माना जा रहा है। गीता फोगाट फ्रीस्टाइल रेस्लर हैं जिन्होने 2010 के कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत के लिए कुश्ती में पहला गोल्ड मेडल जीता था। उन्होंने ओलंपिक समर गेम्स के लिए भी क्वालीफाई किया था। हाल ही में आई आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ में इनकी कहानी दिखाई गई है।

 

https://www.jansatta.com/entertainment/

अपने गुस्साए ट्वीट के बारे में आखिर सुशांत ने क्या कहा?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.