ताज़ा खबर
 

KKK-10: करिश्मा तन्ना ने कई बार कर दिया था ‘खतरों के खिलाड़ी’ का ऑफर रिजेक्ट, अब सीजन-10 की बनीं विजेता; जानिये- इनाम में कितने पैसे मिले

Karishma Tanna, Khatron Ke Khiladi Season 10: इस शो का आखिरी भाग कुछ समय पहले ही मुंबई में शूट किया गया है। इससे पहले बुल्गारिया में ही इस शो की शूटिंग हुई।

शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 में करिश्मा तन्ना

 Khatron Ke Khiladi Season 10 Winner, Karishma Tanna: डेयरिंग और स्टंट रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सीजन 10 के विनर का अनाउंसमेंट हो चुका है। टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना के सिर KKK 10 की जीत का सेहरा सजा है। रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के इस खतरों से भरे शो में करिश्मा के अलावा फिनाले में करण पटेल और धर्मेश येलांडे भी थे। लेकिन इन दोनों को पछाड़ते हुए करिश्मा तन्ना ने चमचमाती ट्रॉफी अपने नाम की।

करिश्मा और करण पटेल के बीच फिनाले टास्क में केवल 8 सेकंड का फासला था। इन आठ सेकंड्स में करिश्मा शो जीत गईं। उन्हें इनाम के रूप में 20 लाख रुपए और एक कार मिली। आपको बता दें कि कोरोना (Corona Virus) की वजह से सभी टीवी शोज की शूटिंग रुक गई थी। इस वजह से इस शो का फिनाले भी लेट हुआ। शो को पहले ही बुल्गारिया में शूट कर लिया गया था। लेकिन सभी दर्शक उस वक्त COVID की वजह से परेशान थे। इस शो का कुछ भाग मुंबई में भी शूट किया गया।

हालांकि कोरोना के चलते इस शो को बीच में ही रोक दिया गया था। लॉकडाउन में अन्य शोज के साथ साथ इस शो को भी बंद कर दिया गया था। इसके बाद अब जाकर शो के फिनाले  एपिसोड का टेलीकास्ट किया गया। जिसमें करिश्मा तन्ना ने बाजी मारी।

बता दें कि करिश्मा तन्ना अब तक कई सारे टीवी रिएलिटी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। डांस रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा’, डांसिंग क्वीन में तन्ना ने जबरदस्त परफॉर्म किया। वहीं शो बिग बॉस में भी करिश्मा तन्ना नजर आई थीं। इस शो के 8वें सीजन में करिश्मा जीत के काफी करीब थीं। लेकिन शो को गौतम गुलाटी ने जीता था।

करिश्मा ने हर टीवी शो में अपना बेहतरीन परफॉर्मेंस दिया और जीत के लिए अपनी दावेदारी पेश की। इस बार करिश्मा तन्ना ने खुद को साबित कर दिया औऱ खतरों के खिलाड़ी का टाइटल अपने नाम किया।

शो में आने से डर रही थीं करिश्मा, पहले KKK 10 को कर दिया था ना: रोहित शेट्टी के शो KKK के लिए जब करिश्मा तन्ना को अप्रोच किया गया था, तो उन्होंने इसे करने से इनकार कर दिया था। दरअसल, कई सालों से खतरों के खिलाड़ी के लिए मेकर्स करिश्मा को अप्रोच कर रहे थे। लेकिन करिश्मा इसे टाले जा रही थीं।

फिर जब करिश्मा ने सीजन 10 के लिए हामी भरी तो पूरी तरह से इस शो को जीतने का मन बनाकर आई थीं।रोहित शेट्टी करिश्मा की इस आदत से बेहद इंप्रेस थे कि उन्होंने कभी भी किसी भी स्टंट के लिए ना नहीं कहा। वह पूरी ईमानदारी के साथ अपना काम करती दिखीं।

Next Stories
1 सोनू सूद ने फिर जीता लोगों का दिल, कंधों पर हल रखकर खेत जोततीं गरीब परिवार की बेटियों के पास भेजा ट्रैक्टर
2 सुशांत सिंह सुसाइड मामले में करण जौहर के मैनेजर को भेजा गया समन, महेश भट्ट से भी जल्द होगी पूछताछ
3 ‘आखिर आ ही गए अपने असली रूप में’, इस फोटो की वजह से ट्रोल हो रहे हैं जावेद अख्तर-शबाना आजमी
ये पढ़ा क्या?
X