ताज़ा खबर
 

Khatron Ke Khiladi 9: खतरों से खेलने के लिए पहुंचे ये खिलाड़ी, देखें ये दिलचस्प अनसीन वीडियो

शो के नौवें सीजन में विकास गुप्ता, जैन इमाम, जैस्मीन बासिन, अविका गौर, रिद्धिमा पंड़ित, भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया जैसे कई सितारे नजर आएंगे।

खतरों के खिलाड़ी के सीजन 9 में भारती सिंह और अविका गौर भी नजर आएंगी।

बॉलीवुड एक्शन फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाला शो खतरों के खिलाड़ी एक बार फिर से छोटे पर्दे पर वापसी करने वाला है। शो का फॉर्मेंट खतरों से खेलने का है जो इस बार अर्जेंटीना में होना है। शो 15 जुलाई से टीवी पर प्रासारित होगा। खतरों के खिलाड़ी के सभी कंटेस्टेंट अर्जेंटीना पहुंच गए हैं। फ्लाईट में मस्ती से लेकर होटल रूम के बाहर तक की मस्ती करने कई अनसीन वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं।

जैन इमाम एयरोपोर्ट पर अपना सिंगिंग टैलेंट दिखाते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं एली गोनी जैस्मीन और हर्ष के साथ एक प्रैंक खेलते हुए नजर आ रही हैं। शो के नौवें सीजन में विकास गुप्ता, जैन इमाम, जैस्मीन बासिन, अविका गौर, रिद्धिमा पंड़ित, भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया जैसे कई सितारे नजर आएंगे। एक वीडियो में जैन इमाम एयरपोर्ट पर अपना सिंगिंग टैलेंड दिखाते नजर आ रहे हैं तो वहीं एक अन्य वीडियो में रिद्धिमा पंडित मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं, जबकि एक वीडियो में विकास गुप्ता हिलेरियस अंदाज सामने आया है।

विकास गुप्ता के बेस्टफ्रेंड प्रियांक शर्मा उन्हें एयरपोर्ट पर बाय बोलने के लिए आए थे। खतरों के खिलाड़ी का पिछला सीजन शानदार रहा था और टीआरपी चार्ट पर भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि रोहित शेट्टी एक बार फिर से इस सीजन में दर्शकों को कुछ नया देने की कोशिश करेंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App