ताज़ा खबर
 

अब टीवी रिएलटी शो में स्टंट करती दिखाई देंगी गीता और बबीता फोगाट

रोहित शेट्टी ने इस शो पर आने से अपने को फिट करने की लिए एक महीने ​का समय लिया है। रोहित शेट्टी इस शो के दो सीजन पहले भी बहुत अच्छी तरह जज की चुके हैं।

दूसरी तरफ खबर आ रही है कि महिला रेसलर गीता फोगाट और बबीता फोगाट ने इस शो में आने के लिए हां कर दी है।

कलर्स पर आने वाले सीरियल राइजिंग स्टार और नागिन-2 के अगले महीने तक खत्म होने की संभावना है। इसके बाद इन सीरियल की जगह जल्द ही आने वाला शो खतरों के खिलाड़ी लेगा। खतरों के खिलाड़ी सीजन-8 जल्द ही शुरु होने वाला है। बता दें कि मार्च और अप्रैल में इस सीरियल का शूट शुरु हो जाएगा। वहीं सूत्रों की मानें तो अर्जुन कपूर की जगह इस ​बार रोहित शेट्टी इस शो के नए होस्ट होंगे। बताया जा रहा है कि अर्जुन कपूर दिबाकर बनर्जी के साथ आने वाली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल ​अगेंन भी आने वाली है।

रोहित शेट्टी ने इस शो पर आने से अपने को फिट करने की लिए एक महीने ​का समय लिया है। रोहित शेट्टी इस शो के दो सीजन पहले भी बहुत अच्छी तरह जज की चुके हैं। दूसरी तरफ खबर आ रही है कि महिला रेसलर गीता फोगाट और बबीता फोगाट ने इस शो में आने के लिए हां कर दी है। इस खबर की पुष्टि उनके पिता ने की है। आमिर खान ​की फिल्म दंगल के बाद दोनों बहनों को काफी प्रसिद्धी मिली है। फिल्म दंगल गीता फोगाट के ​जीवन पर आधारित थी। इस फिल्म में आमिर खान ने उनके पिता महावीर फोगाट का रोल निभाया था।

गीता एक फ्री स्टाइल रेसलर हैं। उन्होंने साल 2010 में कॉमनवेल्थ गेम्स के दौरान रेसलिंग में गोल्ड मेडल जीता था। चर्चा तो इस बात की भी थी गीता फोगाट और उनके पति पवन सरोहा नच बलिए सीजन8 में हिस्सा ले सकते हैं और इस विषय में उनसे बातचीत भी चल रही है। मगर गीता ने कहा कि वह नच बलिए के इस सीजन में भाग नहीं ले सकती क्योंकि वह यह नहीं चाहती की उनकी ट्रेनिंग के बीच क्लैश हो।

खबरों की मानें तो अब यह दोनों बहनें खतरों के खिलाड़ी शो पर दिखाई देंगी। उम्मीद की जा रही है कि इस शो में पॉपुलर स्टार्स दिखाई देंगे। इस शो पर सबसे खिलाड़ी अक्षय कुमार बतौर होस्ट नजर आए थे। इसके बाद रोहित शेट्टी ने उनकी जगह ली। रोहित शेट्टी के बाद अर्जुन कपूर इस शो को होस्ट करते हुए दिखे। वहीं पिछले साल इस शो कि टीआरपी में काफी कमी आई थी तो हो सकता है कि इस बार शो ​के प्रोड्यूसर्स ने शो में कुछ बदलाव किए होंगे।

वीडियो: कुणाल कपूर की फिल्म 'वीरम' का ट्रेलर हुआ लॉन्च; वॉरियर के किरदार में नजर आए कुणाल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App