ताज़ा खबर
 

Video: बीच पर इन 3 हसीनाओं संग निक्की तंबोली लड़कों को दे रही थीं रेटिंग्स, दिव्यांका त्रिपाठी ने दिया करारा जवाब!

एक वीडियो सामने आया है जिसमें निक्की, आस्था, महक और सना चारों बीच पर सन बाथ लेती दिखती हैं तभी आस्था गिल कहती सुनाई देती हैं- मुझे लगता है इसे तो 7 देना चाहिए, तभी सना दूसरी तरफ इशारा करती हैं और कहती हैं कि, वो वाला देखो, उसे कितनी रेटिंग दें?

निक्की तंबोली, दूसरी तरफ दिव्यंका त्रिपाठी (फोटो सोर्श- कलर्स इंस्टा)

शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 की कंटेस्टेंट्स निक्की तंबोली, आस्था गिल, सना मकबूल और महक चहल की मस्ती बीच पर दिखाई दी। तो वहीं इस बीच आस्था गिल और निक्की तंबोली की नोकझोंक भी नजर आई। दोनों के बीच की नोकझोंक का कारण था बीच पर लड़कों को रेटिंग्स देना।

एक वीडियो सामने आया है जिसमें निक्की, आस्था, महक और सना चारों बीच पर सन बाथ लेती दिखती हैं तभी आस्था गिल कहती सुनाई देती हैं- मुझे लगता है इसे तो 7 देना चाहिए, तभी सना दूसरी तरफ इशारा करती हैं और कहती हैं कि, वो वाला देखो, उसे कितनी रेटिंग दें? इस पर वह कहती हैं उसे 8.5 रेटिंग दे देते हैं। तभी निक्की तंबोली कह पड़ती हैं– बिलकुल नहीं। 6 से ज्यादा बिलकुल नहीं।

इस पर आस्था गिल आंखे रोल करते हुए निक्की के लिए कहती हैं-‘खुद की शक्ल 3 जैसी भी नहीं है। और इतने हैंडसम लड़के को 6 दे रही है।’ उधर, निक्की मुंह चिढ़ाते हुए कहती हैं- अब ये बताएगी मुझे कि कितनी रेटिंग देनी है? मेरा टेस्ट इससे तो बेटर ही है।

अब आस्था निक्की से पूछती हैं- वैसे निक्की ये वॉच कहां से ली? जवाब में निक्की कहती हैं- ओह ये, ये मैंने स्पेन कसे खरीदी है। आस्था मन ही मन कहती हैं- सरोजनी नगर को सीधा स्पेन बना दिया? वाह निक्की मैडम सही है।

तभी समंदर की लहरों से निकल कर सामने से एक फिट और हैंडसम लड़का आता है और चारों लड़कियों की निगाहें उस पर टिक जाती हैं, ये और कोई नहीं वरुण सूद होते हैं। उन्हें देखते ही सब लड़कियां कहती हैं- ’10 में से 10’।

ये सब दूरबीन से दिव्यांका त्रिपाठी देख रही होती हैं, दिव्यांका कहती हैं-‘रेटिंग्स की बातें कर रही हैं..जितने रेटिंग्स आज तक मिला कर ये लेकर आई हैं ना उतनी तो मैं एक शो पर लेकर आ जाती हूं।’

 

View this post on Instagram

 

कलर्स के इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है। साथ में कैप्शन दिया गया- ‘थोड़ी नोक झोंक, तो थोड़ी मस्ती। निक्की तंबोली, आस्था गिल, सना और महक चहल की है वरुण धवन पर नजर। इधर, दिव्यंका त्रिपाठी की तीखी नजर है इन चारों पर।’

Next Stories
1 विवादों में करीना कपूर: धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप, शिकायत दर्ज
2 TMKOC: टप्पू के वीडियो कॉल से भिड़े को हुई आपत्ति, सोनू को दे डाली हिदायत!
3 दलितों और गरीबों पर अत्याचार है योजना- CM योगी की ‘टू चाइल्ड पॉलिसी’ पर रवीश कुमार का तंज, बोले- BJP के 50% विधायकों के हैं 3-3 बच्चे
ये पढ़ा क्या ?
X