ताज़ा खबर
 

यूट्यूब पर जबरदस्त वायरल हो रहा है खासा आला चाहर का गाना ‘डीजे ना रोक दिए’, दुष्यंत चौटाला के लिए भी गा चुके हैं गाना

खासा आला चाहर को असली पहचान पिछले साल आए गाने 'फादर साहब' से मिली थी। यह गाना हरियाणवी इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय गानों में से एक है। इस गाने को अबतक यूट्यूब पर 187 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Khasa aala chahar, Khasa aala chahar instagram, Khasa aala chahar picखासा आला चाहर के कई सॉन्ग बहुत पॉपुलर हुए हैं।

Khasa Aala Chahar: पिछले कुछ सालों से पूरे उत्तर भारत में हरियाणवी गाने बेहद पसंद किए जा रहे हैं। डीजे के अलावा यूट्यूब पर भी हरियाणवी गानों को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा हैं। हरियाणवी सिंगर ‘खासा आला चाहर’ का नया गाना ‘डीजे ना रोक दिए’ रिलीज हो गया है।

इस गाने को शादी सीजन हिसाब से बनाया गया है। इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि दस दिन पहले रिलीज हुए इस गाने को‌ यूट्यूब पर अब तक 7.8 मिलियन बार देखा जा चुका है। खासा आला का यह हरियाणवी गाना ‘स्पीड रिकॉर्ड्स हरियाणवी’ पर रिलीज हुआ है।

इस गाने को लिखा भी खासा आला ने ही है। इस गाने का निर्देशन अमित चौधरी ने किया है। 4 मिनट 28 सेकेंड का यह गाना दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। गाने को यूट्यूब पर जबरदस्त शेयरिंग और लाइक्स भी मिल रहे हैं। यह गाना दोस्त की शादी में डांस और शराब पर फरमाया है। इस गाने के शब्द हैं ‘ब्याह स मेरे जिगरी यार का, डीजे ना रोक दिए’।

खासा आला चाहर हरियाणवी गानों के जाने-पहचाने सिंगर हैं। इससे पहले भी उनके कई गाने जबरदस्त हिट हो चुके हैं। उनका कुछ महीने पहले आया गाना ‘हम जय-वीरू आली जोड़ी’ जबरदस्त हिट हुआ था। इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 23 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसके अलावा उनका पिछले साल आया गाना ‘कॉलेज लाइफ’ भी जबरदस्त हिट हुआ था।

‘फादर साहब’ गाने से खासा आला को मिली पहचान : खासा आला को असली पहचान पिछले साल आए गाने ‘फादर साहब’ से मिली थी। यह गाना हरियाणवी इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय गानों में से एक है। इस गाने को यूट्यूब पर 187 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। अजय हुड्डा की तरह खासा आला को भी जमीनी जिंदगी से जुड़े हुए गानों के लिए जाना जाता है।

दुष्यंत चौटाला के लिए भी गाया था गाना : पिछले साल हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान खासा आला ने जननायक जनता पार्टी और दुष्यंत चौटाला के लिए भी गाना गाया था। दुष्यंत के लिए बनाए गए इस गाने का नाम था ‘राख भरोसा ताऊ रै तेरा दौर फेरते ल्या दूंगा’। यह गाना हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान जबरदस्त वायरल हुआ था, विधानसभा चुनाव के दौरान यह गाना जेजेपी का थीम सॉन्ग बन गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 एक्टर चिरंजीवी ने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के लिए आरटी-पीसीआर किट पर मढ़ा दोष, इसी हफ्ते पाए गए थे कोरोना पॉजिटिव
2 हेल्थ क्लियरेंस के लिए घंटों एयरपोर्ट पर अटकी रहीं जूही चावला, VIDEO जारी कर यूं निकाली भड़ास
3 मैं अपने बच्चों को बिन मांगे कोई राय नहीं देता-बिहार विधानसभा चुनाव में बेटे की हार पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा
यह पढ़ा क्या?
X