ताज़ा खबर
 

Ittefaq Box Office Collection Day 6: थिएटर्स में दर्शकों का इंतजार कर रही सोनाक्षी और सिद्धार्थ की ‘इत्तेफाक’

Ittefaq Box Office Collection Day 6: फिल्म की कहानी लेखक विक्रम सेठी यानी सिद्धार्थ मल्होत्रा और माया यानी सोनाक्षी सिन्हा के इर्द-गिर्द घूमती है। विक्रम और माया के पार्टनर की हत्या हो जाती है।

अक्षय खन्ना, सोनाक्षी और सिद्धार्थ स्टारर यह फिल्म 1969 में राजेश खन्ना और नंदा की फिल्म इत्तेफाक की रीमेक है

Ittefaq Box Office Collection Day 6: सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना की मर्डर मिस्ट्री फिल्म इत्तेफाक दर्शकों को खूब पसंद आई। फिल्म में सस्पेंस थ्रिलर कुछ इस तरह दिखाया गया है कि दर्शकों यह अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब रही। इसी के साथ ही फिल्म ‘इत्तेफाक’ 20 करोड़ के केलब में भी शामिल हो गई । बताते चलें कि यह अक्षय खन्ना, सोनाक्षी और सिद्धार्थ स्टारर यह फिल्म 1969 में राजेश खन्ना और नंदा की फिल्म इत्तेफाक की रीमेक है। इस फिल्म की कहानी पट-कथा काफी बढ़िया तरीके से बुनी गई है। इसका पूरा-पूरा फायदा फिल्म को ओपनिंग डे पर मिला। लेकिन जैसे-जैसे वक्त बीत रहा है सोनाक्षी और सिद्धार्थ की केमिस्ट्री दर्शकों पर अपना रंग नहीं जमा पा रही है।

इसके चलते ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट से फिल्म की कमाई के अब तक के आंकड़े शेयर किए। उन्होंने लिखा- इत्तेफाक ने शुक्रवार को 4.05 करोड़, शनिवार को 5.50 करोड़, रविवार को 6.50 और सोमवार को 2.25 करोड़ रुपए की कमाई की। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 18.30 करोड़ रुपए हो चुकी है। मंगलवार को फिल्म ने 2 करोड़ की कमाई की है। इसी के साथ ही फिल्म की अब तक की टोटल कमाई 20.30 करोड़ हुई है।

फिल्म की कहानी लेखक विक्रम सेठी (सिद्धार्थ मल्होत्रा) और माया (सोनाक्षी सिन्हा) के इर्द-गिर्द घूमती है। विक्रम और माया के पार्टनर की हत्या हो जाती है। दोनों पर ही इस हत्या का शक है। लेकिन दोनों ने इससे साफ इंकार कर देते थे। दोनों के पास पुलिस अधिकारी देव (अक्षय खन्ना) को सुनाने के लिए अलग कहानी होती है। माया विक्रम पर जबर्दस्ती अपने घर के अंदर घुसने का आरोप लगाती है तो विक्रम बताता है कि माया का व्यवहार उसके साथ काफी दोस्ताना था। विक्रम के अनुसार उसकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो जाता है जिसकी वजह से वो माया के पास मदद के लिए पहुंचता है। दोनों अपनी-अपनी कहानी से यह साबित करने की कोशिश करते हैं कि उन्होंने यह खून नहीं किया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App