ताज़ा खबर
 

पूरा होगा अनन्या पांडे का रोमांटिक ड्रीम, कार्तिक आर्यन नहीं ये है लवर बॉय

करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट्स ऑफ द इयर 2 के जरिए डेब्यू करने वाली अनन्या इन दिनों काफी डिमांड में हैं। पति, पत्नी और वो में उन्हें कार्तिक आर्यन संग रोमांस करने का मौका है तो वहीं अपनी अगली फिल्म खाली-पीली में वह अपने ड्रीम बॉय ईशान खट्टर के साथ नडर आने वाली हैं।

जिसके साथ काम करना चाहती थीं अनन्या और अब सच हुआ वो सपना

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पति पत्नी और वो के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में वह अपने को-स्टार कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ सलमान खान के शो बिग बॉस में पहुंची थीं। जहां पर उन्होंने सलमान खान के साथ खूब मस्ती की। करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट्स ऑफ द इयर 2 के जरिए डेब्यू करने वाली अनन्या इन दिनों काफी डिमांड में हैं। पहली फिल्म के बाद अनन्या को झोली में कई फिल्म और एड्स के ऑफर आए हैं। इसी बीच उन्हें एक ऐसे स्टार के साथ भी काम करने का मौका मिला जिसके वो ख्वाब देखती थीं। जी हां, यहां हम बात कर रहे हैं कि शाहिद कपूर के कजिन ब्रदर ईशान खट्टर को लेकर, जिनके साथ अनन्या हमेशा से काम करना चाहती थीं और उनका यह सपना सच हो गया। फिल्म Khaali Peeli में वह खट्टर के साथ पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करतीं नजर आएंगी।

खाली पीली को लेकर अनन्या ने कहा, फिल्म में मैं एक मुंबई की लड़की का किरदार निभा रही हूं और इसलिए मैं बम्बइया लैंग्वेज बोलती नजर आऊंगी। यह ‘गली ब्वॉय’में आलिया भट्ट की जैसी बोली होगी। फिल्म में एक लड़का और एक लड़की के बीच हुई एक रात की मुलाकात के बाद उनकी जिंदगी में आए उतार-चढ़ाव के बारे में दिखाया जाएगा। इस फिल्म को लेकर ईशान खट्टर अपनी बॉडी पर वाकई में बहुत मेहनत कर रहे हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी हालिया तस्वीरें इसी बात का सबूत है। ईशान ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की जिसमें उनकी पहली फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ से उनकी आगामी फिल्म ‘खाली पीली’ तक उनकी बॉडी में गजब का ट्रांसफॉरमेशन देखने को मिलता है।

इन तस्वीरों के कैप्शन में ईशान ने लिखा, ” ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ में मेरे पहले किरदार के लिए वजन कम करने की कुछ पुरानी तस्वीरें मिली। पुरानी से तीसरी फिल्म तक मेरी तस्वीर। नया बंदा जल्द ही आ रहा है..’खाली पीली’ लोडिंग।” तस्वीरों में ईशान अपने मसल्स को फ्लॉन्ट करते भी नजर आ रहे हैं।

ईशान की इन तस्वीरों को देखकर एक यूजर ने तो उनसे उनके डाइट के बारे में भी पूछ लिया। ईशान के पिता राजेश खट्टर ने भी इस शानदार बॉडी के लिए उनकी सराहना की। उन्होंने लिखा, “धर्य, तप और दृढ़ता। तुमने इन तीनों का पालन बेहतर ढंग से किया है।” फिल्म को मकबूल खान से निर्देशित किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bigg Boss 13: घर में हो रही सिद्धार्थ की कैप्टेंसी के बॉयकाट की साजिश, तीन कंटेस्टेंट ने मारी वाइल्ड कार्ड एंट्री
2 Go Air फ्लाइट के क्रू मेंबर पर फूटा टीवी एक्ट्रेस का गुस्सा, लगाए ये आरोप
3 विशाल की EX गर्लफ्रेंड के आने से बिग बॉस में आया नया ट्विस्ट, पिछले शो में दोनों के बीच जमकर हुआ था विवाद
ये पढ़ा क्या?
X