ताज़ा खबर
 

KGF Box Office Collection Day 9: ‘सिंबा’ के आगे मजबूती से टिकी है साउथ सुपरस्टार यश की KGF, कमाए इतने करोड़

KGF Box Office Collection Day 9: फिल्म ने रिलीज के सात दिनों के अंदर-अंदर 95 करोड़ रुपए से ज्यादा का कारोबार कर लिया था। इसके अलावा 29 दिसंबार को रणवीर सिंह की सिंबा रिलीज हुई। माना जा रहा था कि रोहित शेट्टी की फिल्म की एंट्री जब सिनेमाघरों में...

KGF Box Office Collection Day 9: साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 दर्शको के बीच खासा पसंद की जा रही है। साउथ एक्टर यश की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म ने रिलीज के 7 दिनों के अंदर-अंदर 95 करोड़ रुपए से ज्यादा का कारोबार कर लिया था। इसके अलावा 29 दिसंबार को रणवीर सिंह की सिंबा रिलीज हुई। माना जा रहा था कि रोहित शेट्टी की फिल्म की एंट्री जब सिनेमाघरों में होगी तो इसके बाद बाकी फिल्मों के कलेक्शन पर फर्क पड़ेगा। हालांकि शाहरुख खान की zero का तो हाल पहले से ही बुरा था। बाद में सिंबा के आने से जीरो की चर्चा ही बंद हो गई। लेकिन KGF का कलेक्शन अभी जारी है।

केजीएफ को लेकर ऐसी उम्मीद जताई गई थी कि ये कन्नड़ फिल्म हिंदी भाषा में अच्छा प्रदर्शन नहीं करेगी, लेकिन ट्रेड पंडितों के ये कयास गलत सबित हुए। महज 50 करोड़ में बनी फिल्म ने सिर्फ हिंदी भाषा में ही 21 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की।

प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी फिल्म केजीएफ ने हिंदी भाषा में ओपनिंग डे पर 2 करोड़ 10 लाख रुपए की कमाई की थी। शनिवार को फिल्म ने 3 करोड़ रुपए कमाए। रविवार को फिल्म ने 4 करोड़ 10 लाख रुपए की कमाई की। सोमवार को फिल्म के कलेक्श में गिरावट आई और फिल्म ने 2 करोड़ 90 लाख रुपए कमाए। मंगलवार को केजीएफ ने 4 करोड़ 35 लाख रुपए कमाए। बुधवार को फिल्म ने 2 करोड़ 60 लाख रुपए का बिजनेस किया।

गुरुवार को फिल्म ने 2 करोड़ 40 लाख रुपए का कलेक्शन किया। शुक्रवार को फिल्म ने 1.25 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। शनिवार को फिल्म ने कमाए 1.75 करोड़ रुपए। इस हिसाब से फिल्म का अबतक का कुल बिजनेस 24.45 करोड़ रुपए हो गया है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App