ताज़ा खबर
 

KGF एक्टर यश से मिलने में फैन हुआ नाकामयाब तो कर ली खुदकुशी

फिल्म केजीएफ के ब्लॉकबस्टर हिट होने के बाद सिर्फ साउथ में ही नहीं एक्टर के देशभर में फैन फॉलोअर्स बढ़ गए हैं। 8 जनवरी को एक्टर यश का जन्मदिन था..

केजीएफ एक्टर यश

साउथ इंडियन फिल्म KGF के हिट होने के बाद साउथ एक्टर यश के चाहने वालों की संख्या में भारी इजाफा हुआ है। ऐसे में फैन्स उनसे मिलने की ख्वाहिश रखते हैं। फिल्म केजीएफ के ब्लॉकबस्टर हिट होने के बाद सिर्फ साउथ में ही नहीं एक्टर के देशभर में फैन फॉलोअर्स बढ़ गए हैं। 8 जनवरी को एक्टर यश का जन्मदिन था। ऐसे में एक फैन उनसे मिलने के लिए हर कोशिश की। यश से मुलाकात न हो पाने के चलते इस फैन ने कुछ ऐसा कर डाला जिसकी वजह से केजीएफ स्टार यश बेहद चौंक गए। एक्टर यश का वह फैन उनसे न मिल पाने के चलते कुछ ऐसे निराश हुआ कि उसने मौत को ही गले लगा लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 26 साल का रवि नाम का एक लड़का एक्टर यश से मिलना चाहता था। वह गार्मेंट फैक्ट्री में काम करता था। वह लड़का काफी देर से यश से मिलने के लिए उनके घर के करीब आ खड़ा हुआ था। इस बीच उसने स्टार यश के घर में घुसने की भी कोशिश की लेकिन गार्ड्स ने उसे अंदर नहीं जाने दिया। जब फैन यश से नहीं मिल पाया तो उसने यश के घर के बाहर ही खुद पर पेट्रोल छिड़क कर अपने को आग लगा ली।

इस दौरान लड़के के आसपास जो लोग मौजूद थे उन्होंने फैन पर कंबल डाल कर आग बुझाने की कोशिश की। इसके बाद इस लड़के को विक्टोरिया अस्पताल ले जाया गया। लेकिन अस्पताल पहुंचने तक लड़के की मौत हो चुकी थी। लड़का बुरी तरह से झुलस गया था। रवि करीब 70 प्रतिशत तक जल चुका था। यश का ये फैन हर साल उनके जन्मदिन पर उनके घर के बाहर जाकर सेल्फी खिंचाता था। वहीं यश ने इस साल अपना बर्थडे नहीं मनाया था। एक्टर अंबरीश के निधन के चलते एक्टर ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट नहीं किया था। ऐसे में एक्टर किसी भी फैन से नहीं मिले। इस खबर की जानकारी के बाद यश अस्पताल पहुंचे। ऐसे में एक्टर रवि के परिवार वालों से मिले और रवि की मौत पर शोक जताया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App