एक्‍टर ने 32 साल पहले किया था लड़के से कुकर्म, अब माफी मांगते हुए कहा- मैं गे हूं - Kevin Spacey Apologise to Anthony Rapp, First Time Admit That He is Gay and Had Relationship with Men And Women in Past - Jansatta
ताज़ा खबर
 

एक्‍टर ने 32 साल पहले किया था लड़के से “कुकर्म”, अब माफी मांगते हुए कहा- मैं गे हूं

घटना के समय केविन स्पेसी की उम्र 26 साल थी। स्पेसी ने माफी मांगते हुए कहा है कि उन्हें इसके बारे में कुछ याद नहीं।

केविन स्पेसी को एक बार सहायक अभिनेता और एक बार अभिनेता के रोल के लिए ऑस्कर मिल चुका है। (तस्वीर- रॉयटर्स)

हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वी वाइंस्टीन पर लगे यौन शोषण के आरोपों के बाद से ये सिलसिला थम नहीं रहा है। इस कड़ी में ताजा नाम दो बार ऑस्कर जीत चुके अभिनेता केविन स्पेसी का है। अभिनेता एंथोनी रैप ने स्पेसी पर आरोप लगाया है कि 1986 में स्पेसी ने उनके संग यौन दुराचार की कोशिश की थी।  उस समय रैप की उम्र करीब 14 साल और स्पेसी की करीब 26 साल थी। स्पेसी को अमेरिकी ब्यूटी फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर का और यूजुअल सस्पेक्ट फिल्म के लिए बेस्ट को-एक्टर का ऑस्कर पुरस्कार मिल चुका है। एक समाचार वेबसाइट को दिए इंटव्यू में रैप द्वारा आरोप लगाए जाने के बाद स्पेसी ने ट्विटर पर माफी मांगते हुए कहा कि उन्हें इस घटना के बारे में कुछ याद नहीं है लेकिन रैप का अनुभव सुनकर वो सिहर उठे।

स्पेसी ने माफी मांगने के साथ ही पहली बार ये बात भी सार्वजनिक की कि अतीत में उनके महिलाओं और पुरुषों दोनों से शारीरिक संबंध रहे हैं। स्पेसी ने लिखा है कि अब वो समलैंगिक पुरुष के तौर पर जीवन व्यतीत कर रहे हैं। रैप ने कहा है कि हार्वी वाइंस्टीन मामले के बाद जिस तरह तमाम महिलाओं ने अपने संग हुए यौन शोषण को सार्वजनिक किया उससे प्रेरित होकर ही उन्होंने अपना अनुभव साझा किया है। रैप ने बज़फ़ीड को दिए इंटरव्यू में बताया है कि ये घटना तब हुई जब वो 1986 में स्पेसी के मैनहैट्टन स्थित फ्लैट में आयोजित एक पार्टी में शामिल होने गये थे।

रैप ने आरोप लगाया है कि पार्टी के दौरान वो स्पेसी के बेडरूम में बैठकर टीवी देख रहे थे क्योंकि उन्होंने शराब नहीं पी थी और पार्टी में उनके अलावा कोई नाबालिग नहीं था इसलिए वो बोर हो रहे थे इसलिए वो कमरे में जाकर टीवी देखने लगे। रैप के अनुसार करीब आधी रात को जब पार्टी खत्म हो गयी तो स्पेसी उस कमरे में आए और उन्हें गोद में उठाकर बिस्तर पर पटक दिया। रैप के अनुसार स्पेसी उन्हें यौन संबंध बनाने के लिए लुभाने की कोशिश करने लगे लेकिन वो उन्हें झटककर उठ गये। रैप के अनुसार स्पेसी कुछ देर तक उनके शरीर के ऊपर रहे थे।

kevin spacey केविन स्पेसी की माफी। एंथनी रैप के ट्वीट जिसमें उन्होंने कहा है कि अब उन्हें इस मामले में आगे कुछ नहीं कहना।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App