ताज़ा खबर
 

निखिल सिद्धार्थ की तेलुगू फिल्म ‘केशव’ का शानदार प्रदर्शन, तीन दिन में कमाए 11.4 करोड़ रुपये

अभिनेता निखिल सिद्धार्थ अभिनीत तेलुगू फिल्म 'केशव' ने दुनियाभर में अपने शुरुआती सप्ताहांत में 11.4 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

Author मुंबई | May 22, 2017 1:22 PM
अभिनेता निखिल सिद्धार्थ

अभिनेता निखिल सिद्धार्थ अभिनीत तेलुगू फिल्म ‘केशव’ ने दुनियाभर में अपने शुरुआती सप्ताहांत में 11.4 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म के निर्माताओं ने सोमवार को यह घोषणा की। एक आधिकारिक बयान के अनुसार, निर्माताओं ने घोषणा की है कि फिल्म ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दुनियाभर में तीन दिनों में ही 11.4 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। प्रतिशोध पर आधारित ‘केशव’ एक ऐसे शख्स की कहानी है, जो अपने माता-पिता की मौत का बदला लेना चाहता है। फिल्म का नायक एक दुलर्भ विकार डेक्सट्रोकार्डिया से पीड़ित है, जिसका मतलब उसका दिल शरीर के दाहिने हिस्से में है।

निखिल ने चुनौतीपूर्ण करिदार के बारे में बताया, मेरा किरदार ऐसा है, जिसमें मैं ज्यादा उत्साहित, क्रोधित या भावुक नहीं हो सकता हूं, इससे मेरे दिल पर असर पड़ सकता है। बता दें कि इससे पहले की फिल्मों में वे काफी गुस्सैल स्वभाव नजर आते रहे हैं। लेकिन इस फिल्म में वे ऐसे नहीं है। मुझे इस किरदार के मुताबिक अभिनय करना पड़ा। यह आसान नहीं था, क्योंकि इसने मुझे एक अलग शख्स होने का अहसास कराया। सुधीर वर्मा निर्देशित इस फिल्म में रितु वर्मा, वेनेला किशोर और प्रियदर्शी पुलिकोंडा जैसे कलाकार भी हैं। सुधीर और निखिल इससे पहले 2013 की तेलुगू फिल्म ‘स्वामी रा रा’ में साथ काम कर चुके हैं।

हाल ही एक इंटरव्यू में निखिल सिद्धार्थ ने कहा था कि केशव में उन्हें एक अलग तरह अलग तरह का इंसान बनाया। फिल्म में वह एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका में हैं, जिसका दिल शरीर के दाहिने हिस्से में है। फिल्म में एक अलग तरह के किरदान में आने की वजह से ही फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। उनका रोचक किरदार हर किसी को फिल्म देखने पर मजबूर कर रहा है। निखिल का कहना है कि उन्होंने इस फिल्म में इसी तरह के अलग किरदार के लिए ही हामी भरी थी। जहां एक ओर बाहुबली 2 ने भी बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा कर रखा है। वहीं निखिल सिद्धार्थ की इस फिल्म को काफी हद तक सराहा जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App