ताज़ा खबर
 

Kesari Movie Teaser: ‘केसरी’ के एक साथ तीन टीजर्स की बौछार, ‘सिंह’ अवतार लेकर आग से खेलते दिखाई दे रहे हैं अक्षय कुमार

Akshay Kumar, Kesari Movie Teaser: फिल्म में अक्षय कुमार का अवतार बेहद शानदार लग रहा है। टीजर में तो अक्षय कुमार आग की लपटों में भी जांबाज की तरह लड़ते दिखाई दे रहे हैं। कुछ वक्त पहले फिल्म के कुछ पोस्टर्स सामने आए थे। वहीं अब फिल्म 'केसरी' से एक साथ तीन-तीन टीजर्स सामने आ चुके हैं।

Akshay Kumar, Kesari Movie Teaser: फिल्म केसरी के टीजर से लिए गए दृश्य

 Kesari Movie Teaser: बॉलीवुड में इन दिनों इतिहास को लेकर कई फिल्में बन रही हैं। हाल ही में कंगना रनौत की ‘झांसी की रानी’ पर आधारित फिल्म ‘मणिकर्णिका’ आई। अब इसके बाद अक्षय कुमार भी देशभक्ति से सराबोर फिल्म ‘केसरी’ ला रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार का अवतार बेहद शानदार लग रहा है। टीजर में तो अक्षय कुमार आग की लपटों में भी जांबाज की तरह लड़ते दिखाई दे रहे हैं। कुछ वक्त पहले फिल्म के कुछ पोस्टर्स सामने आए थे। वहीं अब फिल्म ‘केसरी’ से एक साथ तीन-तीन टीजर्स सामने आ चुके हैं। फिल्म के पहले टीजर में ढेरों लोग तेजी से अक्षय की तरफ बढ़ते दिखाई देते हैं। वहीं ‘सिंह’ का रूप लिए अक्षय कुमार लहू से भरी अपनी तलवार चमकाते दिखाई देते हैं।

दूसरे टीजर में अक्षय कुमार सिर से लेकर पांव तक आग में नजर आते हैं। यह सीन देखने में ही बहुत रोमांचक लगता है। तीसरे टीजर में दिखाया जाता है कि सिर्फ 21 सरदार एक साथ मिल कर कैसे 10000 अफगानियों को देश में घुसने से रोकने की पुर्जोर कोशिश करते हैं। 30 सेकेंड के इन टीजर्स में उस वक्त के युद्ध की परिस्थिति को जबरदस्त अंदाज में पेश किया गया है।


अक्षय कुमार की इस पीरियड फिल्म में एक्टर के अलावा परिणीति चोपड़ा भी नजर आएंगी। इस फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म के पोस्टर्स भी खास दिन में रिलीज किए गए थे। बता दें, 12 सितंबर 1897 को सारागढ़ी युद्ध हुआ था।

दरअसल, एक आर्मी पोस्ट पर ब्रिटिश सेना के तौर पर 21 सरदार तैनात किए गए थे। इस दौरान 10 हजार अफगानियों ने उस पोस्ट पर हमला कर दिया था। ऐसे में सेना को हवलदार ईशर सिंह ने दिशा निर्देश दिए थे।

इतनी बड़ी सेना द्वारा हमला होने के बाद भी ‘सिंह’ लोग घबराए नहीं। भागने की बजाए इन सरदारों ने दुश्मनों का जमकर मुकाबला किया और शहीद हो गए।

और एंटरटेनमेंट न्यूज के लिए क्लिक करें यहां…

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App