Kesari Box Office Collection Day 11: ‘केसरी’ बना रही एक के बाद एक रिकॉर्ड, जानिए कितनी हुई कमाई

Kesari Box Office Collection Day 11: अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'केसरी' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। माना जा रहा है कि फिल्म अभी वीकेंड के अलावा वीक डेज में भी अच्छी कमाई करने में सफल होगी।

kesari, kesari box office, kesari collection, box office collection, kesari box office collection day 11, kesari day 11 collection, kesari collection prediction, kesari box office collection prediction, kesari movie collection, kesari movie download, kesari 11th day collection, kesari movie 11th collectionKesari Box Office Collection Day 11: अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा।

Kesari Box Office Collection Day 11: अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म ‘केसरी’ 21 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म रिलीज के दूसरे वीक में भी बॉक्स ऑफिस पर धांसू कमाई करने में सफल हो रही है। ट्रेड पंडितों का मानना है कि फिल्म जल्द ही 150 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो सकती है। ‘केसरी’ ने दूसरे वीक के रविवार को 8 करोड़ 25 लाख रुपए की कमाई की। फिल्म ने शनिवार को 6 करोड़ 45 लाख रुपए और शुक्रवार को 4 करोड़ 45 लाख रुपए की कमाई की थी। जिसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 125 करोड़ रुपए हो गया है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Live Blog

Highlights

    13:33 (IST)01 Apr 2019
    सेलेब्स को भा रही केसरी

    अक्षय कुमार की केसरी दर्शकों के अलावा सेलेब्स को भी खूब पसंद आ रही है। एक्टर अंगद बेदी ने एक ट्वीट में केसरी फिल्म की जमकर तारीफ की है।

    13:02 (IST)01 Apr 2019
    केसरी ने रचा इतिहास

    अक्षय कुमार की फिल्म केसरी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। फिल्म की कमाई की रफ्तार को देखते हुए माना जा रहा है कि फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा के लाइफटाइम कलेक्शन को भी पार सकती है। इसके साथ ही अक्षय कुमार 2.0 के बाद उनकी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है।

    12:35 (IST)01 Apr 2019
    जारी रहेगी केसरी की कमाई

    ट्रेड पंडितों ने ऐसे कयास लगाए हैं कि अक्षय कुमार की केसरी सोमवार को भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर सकती है। माना जा रहा है कि फिल्म सोमवार को 4-5 करोड़ रुपए की कमाई करने में सफल हो सकती है।

    12:05 (IST)01 Apr 2019
    125 करोड़ पहुंचा केसरी का आंकड़ा

    अक्षय कुमार की फिल्म केसरी ने दूसरे वीकेंड में भी शानदार कमाई की है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की अबतक कुल कमाई 125 करोड़ रुपए हो गई है।

    11:43 (IST)01 Apr 2019
    रविवार की कमाई

    अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म सोमवार को भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। जबकि फिल्म ने रविवार को 8 करोड़  25 लाख रुपए की कमाई की है।

    11:03 (IST)01 Apr 2019
    रविवार को फिल्म ने की जबरदस्त कमाई

    केसरी को लेकर कहा जा रहा है कि फिल्म रविवार को भी अच्छा कलेक्शन करने में सफल रही है। माना जा रहा है कि फिल्म ने 7-8 करोड़ रुपए की कमाई की है। हालांकि फिल्म के आधिकारिक आंकड़े सामने आने में थोड़ा इंतजार है।

    10:37 (IST)01 Apr 2019
    लोगों में केसरी ने भरा उत्साह

    केसरी को लेकर लोगों का कहना है कि ऐसी फिल्में एक दशक में बनती हैं। एक दर्शक ने लिखा- केसरी देखने से पहले तक लग रहा था कि मैं परीक्षा में फेल जाऊंगा, लेकिन फिल्म को देखने के बाद फिर से उत्साह भर गया है।

    10:18 (IST)01 Apr 2019
    फिल्म को मिल रहे दर्शक

    केसरी का रिलीज के दूसरे वीक में लोगों के बीच खुमार चढ़ा हुआ है। फिल्म के देखने के बाद एक ट्विटर यूजर ने लिखा- अभी केसरी को देखा, फिल्म की कहानी और एक्टिंग शानदार है। अक्षय कुमार के अभिनय ने मेरे रोंगटे खड़े कर दिये। सभी किरदारों ने एक छाप छोड़ी है।

    10:07 (IST)01 Apr 2019
    परिणीति चोपड़ा फिल्म से खुश

    फिल्म की सफलता के बारे में बात करते हुए परिणीति चोपड़ा ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, ''पूरी टीम ने फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की थी। यही कारण है कि फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो पाई और 500 करोड़ के क्लब में एंट्री मारना सौभाग्य की बात होगी।'' परिणीति ने अक्षय कुमार के बारे में कहा, ''अक्षय सर मेरे फेवरेट को-एक्टर हैं। वह बहुत दयालु भी हैं।'' 

    09:58 (IST)01 Apr 2019
    केसरी की जारी है ताबड़तोड़ कमाई

    अक्षय कुमार की फिल्म पहले वीक में 100 करोड़ रुपए की कमाई करने में सफल रही थी। फिल्म ने 7 वें दिन ही 100 करोड़ के क्लब में एंट्री मार ली थी। इसी के साथ साल 2019 में रिलीज हुई फिल्मों में सबसे तेजी से 100 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है। रणवीर सिंह की 'गली बॉय' ने 8 वें दिन 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई थी। जबकि मल्टीस्टारर फिल्म 'टोटल धमाल' 7 वें दिन तक केवल 94 करोड़ 55 लाख रुपए की कमाई कर सकी थी। बता दें कि 'केसरी' फिल्म भारत के अलावा विदेश में भी अच्छी कमाई करने में सफल हो रही है।

    Next Stories
    1 एक्ट्रेस को बिना वाशरूम गए करनी पड़ती थी 8 घंटे शूटिंग, खुद बनवाने का दिया ऑफर, फिर भी नहीं इंतजाम
    2 निक संग तलाक की फर्जी खबरों पर प्रियंका ने दिया यूं करारा जवाब
    3 कलर फिल्मों के लिए शूट करना होता था मुश्किल, इस एक्ट्रेस की जल गई थी स्किन
    यह पढ़ा क्या?
    X