ताज़ा खबर
 

केरल की बाढ़ में फंस गईं इस सुपरस्टार की मां, टब में बिठा किया गया रेस्क्यू

केरला में झमाझम हो रही बरसात से अब तक कई जानें जा चुकी हैं। वहीं कोची में भी हालात कुछ अच्छे नहीं हैं। ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार भी कुदरत के इस कहर से अछूते नहीं रह पाए। इसके चलते मलयालम एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन के घर भी पानी घुस गया।

फोटोसोर्स: @insta_colourz

केरला में झमाझम हो रही बरसात से अब तक कई जानें जा चुकी हैं। वहीं कोची में भी हालात कुछ अच्छे नहीं हैं। ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार भी कुदरत के इस कहर से अछूते नहीं रह पाए। इसके चलते मलयालम एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन के घर भी पानी घुस गया।  इतना ही नहीं पूरे घर में पानी भर जाने के चलते एक्टर की मां को रेस्क्यू करना पड़ा। एक्टर कोची में पॉश इलाके में रहते हैं। एक्टर का लक्जरी हाउज फैमिली की जरूरतों को ध्यान में रखकर बनाया गया। बावजूद इसके एक्टर के घर पानी घुस गया।

आपको बता दें, केरला में 8 अगस्त से बाढ़ से लोग त्रस्त हैं। तेज मुस्लाधार बारिश होने के चलते पानी का स्तर बढ़ा है जिससे लोगों के घरों तक में पानी भर गया। ऐसे में एक्टर पृथ्वीराज का घर भी नहीं बच पाया। आज सुबह एक्टर की मां मलिका सुकुमारन को रेस्क्यू टीम द्वारा टब में बैठा कर बाहर निकाला गया। बता दें, मलिका भी अपने जमानी में साउथ इंडस्ट्री की अभिनेत्री रह चुकी हैं। ऐसे में पृथ्वीराज की मां को रेस्क्यू करते हुए कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

इसके अलावा मलयालम एक्टर पृथवीराज प्रतिभा के धनी हैं। वह एक एक्टर होने के साथ साथ प्रोड्यूसर, प्लेबैक सिंगर और डायरेक्टर भी हैं। पृथ्वीराज अब तक 90 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। साल 2006 की वास्तवम, साल 2011 में आई इंडियन रुपया, अयालुम नजनुम तामिल और सेल्युलॉड के अलावा और भी कई फिल्में हैं जो दर्शकों को खूब पसंद आईं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App