ताज़ा खबर
 

Kedarnath Movie Trailer: प्रकृति का वार और साथ है सिर्फ प्यार, ‘केदारनाथ’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

Kedarnath Movie Trailer: 'केदारनाथ' की कहानी साल 2013 में आई उत्तराखंड बाढ़ पर आधारित है। फिल्म में एक मुस्लिम लड़के और हिंदू लड़की की प्रेम कहानी को दिखाया गया है।

Author Updated: November 12, 2018 3:35 PM
सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान।

 Kedarnath Movie Trailer : अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ का ट्रेलर 12 नवंबर को ऑउट हो गया है। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान लीड भूमिका में हैं। सारा की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ के ट्रेलर का फैन्स को बेसब्री से इंतजार था। ‘केदारनाथ’ की कहानी साल 2013 में आई उत्तराखंड बाढ़ पर आधारित है। फिल्म में एक मुस्लिम लड़के और हिंदू लड़की की प्रेम कहानी को दिखाया गया है। फिल्म का टीजर कुछ वक्त पहले ही रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने पॉजिटिव रिस्पांस दिया था। टीजर को कुछ ही वक्त में हजारों व्यूज मिल गए थे जबकि आंकड़ा धीरे-धीरे मिलियन में पहुंच गया था।

फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि सुशांत सिंह राजपूत केदारनाथ में दर्शन के लिए आने वाले यात्रियों को पहाड़ से ऊपर-नीचे ले जाते हैं। इसी बीच दर्शन के लिए सारा अली खान भी आती हैं। दोनों की मुलाकात होती है और कुछ वक्त में ही दोनों के बीच प्यार हो जाता है। हालांकि धर्म अलग-अलग होने के कारण लड़की के घर वाले इस रिश्ते को इंकार कर देते हैं। जिसके बाद आती है आपदा। इस आपदा में सिर्फ प्रकृति का वार है और साथ है सिर्फ प्यार। तो फिल्म में देखना दिलचस्प होगा कि क्या मुक्कु (सारा) और मंसू (सुशांत) की प्रेम कहानी पूरी होगी या रह जाएगी अधूरी।

बीते कुछ समय से फिल्म ‘केदारनाथ’ पर कहानी को लेकर प्रतिबंध लगाने की मांग की जा रही थी। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक वरिष्ठ नेता ने भी यही बात कही थी। बीजेपी नेता ने उत्तराखंड में 2013 में आई विनाशकारी बाढ़ पर आधारित फिल्म पर बैन लगाने की मांग की थी। शनिवार को उन्होंने आरोप लगाया था कि फिल्म हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाती है और लव जिहाद को बढ़ावा देती है।

ट्रेलर लॉन्च के कुछ वक्त पहले सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ का नया पोस्टर शेयर किया था। पोस्टर में मुक्कु (सारा) और मंसू ( सुशांत) के बीच शानदार केमेस्ट्री दिखाई गई है।

पहले ऐसा माना जा रहा था कि रोहित शेट्टी की ‘सिंबा’ ‘केदारनाथ’ से पहले रिलीज हो सकती है। फिल्म ‘सिंबा’ में सारा अली खान और रणवीर सिंह लीड भूमिका में हैं। हालांकि ‘केदारनाथ’ की रिलीज डेट की अचानक से घोषणा की गई कि फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होगी।

फिल्म का अबतक केवल एक टाइटल सॉन्ग ‘नमो नमो’ की रिलीज किया गया है। गाने को अमित त्रिवेदी ने कंपोज किया है जबकि अमिताभ भट्टाचार्य ने गाने के लिरिक्स लिखे हैं। गाने में मंसूर नाम के मुस्लिम टूरिस्ट गाइड की जिंदगी को बखूबी दिखाया गया है। फिल्म को लेकर मेकर्स उम्मीद जता रहे हैं कि फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में भी सफल होगी।

इटली में दीपिका-रणवीर से पहले ये सेलिब्रिटीज भी रचा चुके हैं शादी, देखिए कौन-कौन हैं शामिल

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 VIDEO में देखें ईशा अंबानी और आनंद पिरामल की शादी के कार्ड की झलक
2 VIDEO: ‘मुझे दोबारा यहां मत बुलाना’, अमिताभ बच्चन ने की रिक्वेस्ट, ममता बनर्जी बोलीं- बुलाऊंगी
3 दीपिका-रणवीर का रिसेप्शन कार्ड वायरल, यहां और इस तारीख को होगा जश्न