ताज़ा खबर
 

Kedarnath Movie Review: ओपनिंग डे पर सारा-सुशांत की ‘केदारनाथ’ कर सकती है इतनी कमाई

Kedarnath Movie Review and Release: फिल्म 'केदारनाथ' में अपने प्यार को मुकाम तक पहुंचाने के लिए प्रेमी जोड़े के संघर्ष को बखूबी दिखाया गया है। फिल्म को लेकर फिल्म जगत के सितारे भी खासा उत्साहित हैं।

Kedarnath Movie Review: सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत।

Kedarnath Movie Review and Release: सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘केदारनाथ’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म की कहानी साल 2013 में उत्तराखंड में आई त्रासदी पर आधारित है। केदारनाथ में प्रकृति का कहर और प्यार का सफर एक साथ चलता है। फिल्म में सारा अली खान ने एक हिंदू लड़की की भूमिका निभाई है तो वहीं सुशांत मुस्लिम लड़के का किरदार निभा रहे हैं। सुशांत पेशे से एक टूरिस्ट गाइड है। सारा अली एक दिन उत्तराखंड घूमने के लिए आती हैं तो उनकी मुलाकात सुशांत से होती है। जिसके बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदल जाती है।

Kedarnath Celebs Review:

प्यार को मुकाम तक पहुंचाने के लिए दोनों को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। दरअसल हिंदू परिवार से ताल्लुक रखने के कारण सारा के परिवार वाले सुशांत के रिश्ते को अपनाने के लिए राजी नहीं होते हैं। फिल्म में अपने प्यार को मुकाम तक पहुंचाने के लिए प्रेमी जोड़े के संघर्ष को बखूबी दिखाया गया है। फिल्म को लेकर फिल्म जगत के सितारे भी खासा उत्साहित हैं। फिल्म को सेलेब्स की ओर से पांच में से 3.5 स्टार्स दिए गए हैं। वहीं पब्लिक और क्रिटिक्स के भी रिव्जू पॉजिटिव ही हैं। ‘केदारनाथ’ से ही सारा ने बॉलीवुड डेब्यू किया है।

Live Blog

12:54 (IST) 07 Dec 2018
सारा की हो रही तारीफ

फिल्म केदारनाथ में लोग सारा अली खान की तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि सारा की परफॉर्मेंस शानदार है। आने वाले समय में वह एक अच्छी एक्ट्रेस के रूप में उभर कर सामने आएंगी।

12:28 (IST) 07 Dec 2018
ओपनिंग डे की कमाई!

फिल्म को लेकर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि केदारनाथ ओपनिंग डे पर 5-6 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। फिल्म का बजट करीब 35 करोड़ रुपए का बताया जाता है।

11:51 (IST) 07 Dec 2018
लोग बोले- टीवी में ही देखें

फिल्म केदारनाथ का फर्स्ट हाफ बहुत स्लो है। लोगों का कहना है कि फिल्म को देखने के लिए उन्हें इंतजार करना चाहिए और टीवी पर ही देखना चाहिए।

11:23 (IST) 07 Dec 2018
फिल्म को मिल रही निगेटिव प्रतिक्रिया

एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, केदारनाथ बोरिंग और डल है। सारा अली खान के अंदर वह बात है कि वह इंडस्ट्री में टॉप पर पहुंच सकती हैं। सुशांत भी है। हालांकि ज्यादा अंतर नहीं है। फिल्म की कहानी खराब और पैसावसूल नहीं है।

11:00 (IST) 07 Dec 2018
बैन हुई फिल्म

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ विवादों में घिरी रह चुकी है। विवादों के कारण ही फिल्म को उत्तराखंड में बैन कर दिया गया है।

10:25 (IST) 07 Dec 2018
केदारनाथ की रिलीज से परेशान रजनी फैन्स

एक यूजर ने लिखा- मैं फिल्म 2.0 को 3 डी में देखने के लिए जा रहा हूं। मैं कोई भी बोरिंग लव स्टोरी को देखना पसंद नहीं करता। ऐसे में माना जा रहा है कि अक्षय और रजनी के फैन्स सोशल मीडिया पर केदारनाथ को लेकर ट्रोल कर रहे हैं।

10:16 (IST) 07 Dec 2018
2.0 वर्सेज केदारनाथ

बॉक्स ऑफिस पर केदारनाथ और 2.0 की आपस में टक्कर होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ही फिल्मों के सुबह के शोज में 10-15 प्रतिशत ही बुकिंग हुई है।

09:41 (IST) 07 Dec 2018
फिल्म को देखने पहुंच रहे लोग

सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ को देखने के लिए लोग सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं। सिनेमाहॉल से लोग अपनी सेल्फी खींच सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

09:15 (IST) 07 Dec 2018
तरण ने फिल्म को बताया शानदार

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के केदारनाथ को एक शब्द में शानदार बताया है। तरण के ट्वीट के मुताबिक, सारा और सुशांत ने शानदार परफॉर्मेंस दी है। फिल्म के डायलॉग जबरदस्त हैं। स्क्रीनप्ले, स्क्रिप्ट मजबूत हैं। तरण ने फिल्म को पांच में से चार स्टार्स दिए हैं। इसके अलावा इस फिल्म को सुशांत की सबसे अच्छी फिल्म बताया है।