ताज़ा खबर
 

Kedarnath Movie First Look Poster: फिल्म के बारे में बहुत कुछ बताता है यह पोस्टर

Kedarnath Movie First Look Poster Out: पोस्टर को खुद सुशांत सिंह राजपूत ने अपने ट्विटर हैंडल और इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

Author नई दिल्ली | September 5, 2017 10:10 am
पोस्टर में आपको केदारनाथ मंदिर के अलावा भगवान शिव की प्रतिमा, गंगा में तैरती नाव, हिमालय की चोटी, एक ज्योति और भगवान शिव का त्रिशूल नजर आ रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत की अपकमिंग फिल्म, या यूं कहें कि सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की डेब्यू बॉलीवुड फिल्म केदारनाथ के मोशन पोस्टर के बाद अब इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इसे खुद सुशांत सिंह राजपूत ने अपने ट्विटर हैंडल और इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। पोस्टर में आपको केदारनाथ मंदिर के अलावा भगवान शिव की प्रतिमा, गंगा में तैरती नाव, हिमालय की चोटी, एक ज्योति और भगवान शिव का त्रिशूल नजर आ रहा है। अभिषेक कपूर निर्देशित इस फिल्म की टैगलाइन है लव इज पिलग्रिम यानि प्रेम तीर्थयात्री है। फोटो के कैप्शन में सुशांत ने लिखा- विश्वास का एक सफर… और प्यार का। हमें जॉइन करें केदारनाथ के फर्स्ट लुक में।

फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत किस लुक में नजर आएंगे और सारा का लुक कैसा होगा? टीजर और ट्रेलर में हमें क्या देखने को मिलने वाला है? ऐसे ही कई सवाल फैन्स के जहन में होना लाजमी है। लेकिन इन सवालों का जवाब भी जल्द ही हमें मिल जाएगा क्योंकि सुशांत जल्द ही फिल्म में उनका फर्स्ट लुक भी शेयर करने जा रहे हैं। सुशांत ने लिखा है कि हम आज राज 10 बजे फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करने जा रहे हैं।

फिल्म में सुशांत और सारा की जोड़ी कैसी लगेगी यह भी देखना दिलचस्प होगा। गौरतलब है कि सोमवार को फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर ने लिखा- कॉय पो चे में मैंने इस एक्टर (सुशांत के) भीतर के तूफान को महसूस किया था और अब वह वापस आ रहा है.. इस बार वह और ज्यादा भूखा और तैयार है।

गौरतलब है कि फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान ने फिल्म की शूटिंग से पहले पवित्र मंदिर के दर्शन किए। दोनों स्टार्स के दर्शन के बाद की तस्वीरें इंटरनेट पर उनके फैन पेजिस के अकाउंट से शेयर की गई हैं। जिसमें दोनों आशीर्वीद लेते हुए नजर आ रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App