ताज़ा खबर
 

कोर्ट के पचड़ों में पड़ीं सारा अली खान, फिल्म प्रोड्यूसर ने सैफ अली खान की बेटी को भेजा नोटिस

बीतें दिन सारा अली खान और उनके पिता सैफ अली खान को डायरेक्टर अभिषेक कपूर के यहां विजिट करते देखा गया था। अंदाजे लगाए जा रहे थे कि सारा अली खान के पिता उनको सपोर्ट करने अब फॉम में पूरी तरह से तैयार हो गए हैं। इसके चलते पिता और बेटी डायरेक्टर से मिलने पहुंचे।

kedarnath, sushant singh rajput starrer kedarnath, sara ali khan movie, sara ali khan debut movie, sara ali khan kedarnath, saif ali khan daughter sara, Film Producer drag Saif Ali Khan daughter Sara Ali Khan to court, entertainment news, bollywood news, televisionn newsसारा अली खान और पिता सैफ अली खान (फोटो सोर्स: इंस्टाग्राम)

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान पिछले दिनों अपनी पहली फिल्म को लेकर चर्चाओँ में रहीं। अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सारा अली खान का नाम काफी सुर्खियों में रहा। वहीं अब सारा को एक फिल्म प्रोड्यूसर ने अपनी फिल्म के मामले में नोटिस भेज कर कोर्ट में ड्रैग किया है। दरअसल, सारा अली खान फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू करने वाली थीं। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत भी उनके साथ मेन लीड में हैं।

लेकिन इस बीच फिल्म विवादों में पड़ गई। वहीं खबर थी कि फिल्म की शूटिंग बीच में ही रुक गई। ऐसे में सारा अली खान ने रोहित शेट्टी की ‘सिंबा’ के लिए भी हां कह दिया। केदारनाथ के प्रोड्यूसर ने क्लेम किया है कि सारा ने अपनी डेट्स उनकी डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ को दी थीं। इसके चलते स्काई प्रोडक्शन प्राइवेट लिमेटेड सारा अली खान को हाईकोर्ट में खींच लाए है। अब प्रोड्यूसर की डिमांड है कि या तो वह पहले अपनी कमिट्मेंट्स को पूरा करें। या तों 5 करोड़ रुपए हर्जाना भरें।

टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार, प्रोड्यूसर ने इस दौरान कहा, साल 2017 में हमारे प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म ‘केदारनाथ’ बनने जा रही थी। अभिषेक कपूर डायरेक्टेड इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत सारा के अपोजिट हैं। लास्ट सितंबर में सारा अली खान ने एग्रीमेंट पर साइन किए थे। इसमें लिखा गया था कि जब भी सारा को बुलाया जाएगा वह शूट के लिए मौजूद रहेंगी। इसके बाद जब सारा को इंफॉर्म किया गया कि 5 जुलाई तक फिल्म की शूटिंग जारी रहेगी। ऐसे में उनके एजेंट ने कहा कि वह जून तक अवेलेबल नहीं हैँ। वह दूसरी फिल्म में बिजी हैं।

बता दें, बीतें दिन सारा अली खान और उनके पिता सैफ अली खान को डायरेक्टर अभिषेक कपूर के यहां विजिट करते देखा गया था। अंदाजे लगाए जा रहे थे कि सारा अली खान के पिता उनको सपोर्ट करने अब फॉम में पूरी तरह से तैयार हो गए हैं। इसके चलते पिता और बेटी डायरेक्टर से मिलने पहुंचे।

देखें सोनम कपूर की शोख अदाएं

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तीसरी बार मां बनने वाली हैं 90 के दशक की हिट एक्‍ट्रेस रम्‍भा, दिखाया बेबी बंप
2 जिस फिल्‍म से सबके दिलों पर छाए आमिर खान, उसके लिए मिले थे सिर्फ 11 हजार रुपये
3 चरस पीते हिप्पियों के बीच एक भारतीय लड़की मिली थी देव आनंद को, इसी की कहानी पर बनाई थी सुपरहिट फ़िल्म
IPL 2020 LIVE
X