ताज़ा खबर
 

Kedarnath Box Office Collection Day 13: ‘केदारनाथ’ ने कमा लिए अबतक इतने करोड़, सारा-सुशांत की जोड़ी का जलवा बरकरार

Kedarnath Box Office Collection Day 13: 'केदारनाथ' रिलीज से पहले विवादों में भी रह चुकी है। तीर्थ पुरोहितों से लेकर राजनीतिक पार्टियों ने फिल्म का विरोध किया था।

Author December 20, 2018 8:59 AM
Kedarnath Box Office Collection Day 13: सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत।

Kedarnath Box Office Collection Day 13: अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘केदारनाथ’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत और अक्षय कुमार की 2.0 से हो रही है। ‘केदारनाथ’ की कहानी लोगों के दिलों को छू रही है, यही कारण है कि सिनेमाघरों में रिलीज के 12 दिन के बाद भी रुख कर रहे हैं। फिल्म ने अबतक कुल 55 करोड़ 66 लाख रुपए का बिजनेस कर लिया है। फिलहाल लोगों का निगाहें अब 60 करोड़ के क्लब में एंट्री मारने पर टिकी हुई हैं।

साल 2013 में आई उत्तराखंड त्रासदी पर आधारित फिल्म ‘केदारनाथ’ रिलीज के दूसरे वीक में भी अच्छी कमाई करने में सफल हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने सोमवार को 2 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था और मंगलवार को करीब 1.5 करोड़ रुपए की कमाई करने में सफल हुई है। पिछले हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ी रिलीज नहीं हुई थी जिसका फायदा केदारनाथ को मिला। फिलहाल इस हफ्ते 21 दिसंबर को शाहरुख खान स्टारर फिल्म जीरो रिलीज होने जा रही है। ट्रेड पंडितों की मानें तो जीरो की रिलीज के बाद ‘केदारनाथ’ के शोज और कमाई में गिरावट देखने को मिल सकती है।

‘केदारनाथ’ रिलीज से पहले विवादों में भी रह चुकी है। तीर्थ पुरोहितों से लेकर राजनीतिक पार्टियों ने फिल्म का विरोध किया था। फिल्म के विरोध में उतरे लोगों ने केदारनाथ के इंटीमेट दृश्यों को धार्मिक आस्था से छेड़छाड़ बताते हुए आपत्तिजनक करार दिया था। वहीं इसके पहले फिल्म के निर्देशक और निर्माता के बीच हुए विवाद के कारण फिल्म की शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा था। बता दें कि डेब्यू फिल्म के बाद एक बार फिर सारा अली खान बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरते हुए नजर आएंगी। सारा और रणवीर सिंह की फिल्म ‘सिंबा 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App