ताज़ा खबर
 

Kedarnath Box Office Collection Day 12: सारा-सुशांत की ‘केदारनाथ’ की कमाई में आया जबरदस्त उछाल

Kedarnath Box Office Collection Day 12: 'केदारनाथ' में सुशांत और सारा की केमेस्ट्री शानदार होने के कारण लोग रिलीज के 12 दिनों के बाद भी सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं।

kedarnath, kedarnath box office collection, kedarnath collection, kedarnath box office, box office collection, kedarnath movie, sara ali khan, sushant singh rajput kedarnath, sushant singh rajput, kedarnath box office collection, kedarnath box office collection day 12Kedarnath Box Office Collection Day 12: सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत।

Kedarnath Box Office Collection Day 12: सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘केदारनाथ’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। 50 करोड़ के क्लब में शामिल होने के बाद भी फिल्म की कमाई अभी जारी है। केदारनाथ बॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 को कड़ी टक्कर दे रही है। सुशांत और सारा की केमेस्ट्री शानदार होने के कारण लोग रिलीज के 12 दिनों के बाद भी सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं। जिस तरह से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई की रफ्तार पकड़ी हुई है उससे ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म जल्द ही 60 करोड़ रुपए की भी कमाई कर लेगी। ट्रेड पंडित ने ऐसे कयास लगाए हैं कि फिल्म ‘केदारनाथ’ मंगलवार को 4 करोड़ रुपए की कमाई करने में सफल रही है।

जानिए फिल्म ने प्रतिदिन कितनी की कमाई-

Day 1 – शुक्रवार (December 7) – Rs 7.25 crore

Day 2 – शनिवार (December 8) – Rs 9.75 crore

Day 3 – रविवार (December 9) – Rs 10.75 crore

Day 4 – सोमवार (December 10) – Rs 4.25 crore

Day 5 – मंगलवार (December 11) – Rs 3.75 crore

Day 6 – बुधवार (December 12) – Rs 3.25 crore

Day 7 – गुरुवार (December 13) – Rs 3 crore

Day 8 – शुक्रवार (December 14) – Rs 3.10 crore

Day 9- शनिवार (December 15)- Rs 3.93 crore

Day 10- रविवार (December 16)- Rs 5.33 crore

Day 11- सोमवार (December 17)- Rs 4 crore approx

बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते कोई बड़ी रिलीज नहीं हुई है जिसका फायदा भी ‘केदारनाथ’ को मिला है। हालांकि अगले वीक सिनेमाघरों में शाहरुख खान स्टारर फिल्म जीरो दस्तक देगी। कहा जा रहा है कि ‘जीरो’ की रिलीज तक (21 दिसंबर) तक केदारनाथ बॉक्स ऑफिस पर मजबूती के साथ टिकी रह सकती है। अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘केदारनाथ’ साल 2013 में आई उत्तराखंड त्रासदी पर आधारित है। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने मुस्लिम पिट्ठू मंसूर और सारा अली खान ने पंडित लड़की मुक्कु का रोल अदा किया है।

Next Stories
1 Odiyan, Aquaman Movie: तमिलरॉकर्स ने उड़िया-एक्वामैन का HD प्रिंट किया लीक, ऑनलाइन ऐसे देख रहे लोग
2 चाचा की शादी में यूं दिख रहे थे अर्जुन कपूर, पहचान पाना बेहद मुश्किल
3 शाहरुख खान की ZERO का ‘कटरीना मेरी जान’ था नाम, बदले जाने पर ये बोलीं कैटरीना कैफ
ये पढ़ा क्या?
X