ताज़ा खबर
 

Kedarnath Box Office Collection Day 11: सारा-सुशांत की ‘केदारनाथ’ ने 50 करोड़ के क्लब में मारी एंट्री, इतनी हुई कमाई

Kedarnath Box Office Collection Day 11: फिल्म ने रिलीज के 11 दिन के भीतर 50 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है। केदारनाथ अपने बजट 35 करोड़ रुपए के आंकड़े को पार करने में सफल रही है। जिसके कारण फिल्म को हिट का तमगा लग गया है।

Kedarnath Box Office Collection Day 11: सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत।

Kedarnath Box Office Collection Day 11: सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ बॉक्स ऑफिस पर दमदार प्रदर्शन कर रही है। सुशांत और सारा की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की 2.0 को जबरदस्त टक्कर दे रही है। ‘केदारनाथ’ ने शुरुआत में बेशक धीमी रफ्तार से कमाई की थी, हालांकि समय के साथ सारा और सुशांत की केमेस्ट्री लोगों का दिल जीतने में सफल हुई और फिल्म की कमाई में जबरदस्त इजाफा देखने को मिला। फिल्म ने रिलीज के 11 दिन के भीतर 50 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है। केदारनाथ अपने बजट 35 करोड़ रुपए के आंकड़े को पार करने में सफल रही है। जिसके कारण फिल्म को हिट का तमगा लग गया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण ने एक ट्वीट में लिखा- फिल्म ने दूसरे सप्ताह में भी अपनी कमाई की रफ्तार को पकड़ा हुआ है। फिल्म के शोज में कमी और हॉलीवुड की बड़ी रिलीज एक्वामैन के बाद भी फिल्म अच्छी कमाई कर रही है। माना जा रहा है कि फिल्म अपने वीक के वीकेंड में 60 करोड़ रुपए कमा लेगी। फिल्म की कमाई की बात करें तो फिल्म ने दूसरे वीक के शुक्रवार को 2 करोड़ 50 लाख रुपए, शनिवार को 3 करोड़ 93 लाख रुपए और रविवार को 5 करोड़ 33 लाख रुपए की कमाई की थी। इस हिसाब से फिल्म ने अबतक 54 करोड़ 21 लाख रुपए की कमाई कर ली है। ‘केदारनाथ’ ने पहले वीक में 42 करोड़ 45 लाख रुपए की कमाई की थी।

फिल्म के कमाई के आंकड़े।

 

वहीं सारा अली खान इन दिनों ‘बागी-3’ को लेकर चर्चा में हैं। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि सारा अली खान और टाइगर श्रॉफ ‘बागी-3’ में नजर आ सकते हैं। हालांकि सारा फिल्म में नजर आएंगी या नहीं इस बात की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है। टीओआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला ने उन्हें ‘बागी-3’ के लिए अप्रोच किया है। बागी-3 के लिए सारा मेकर्स की पहली पसंद हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App