ताज़ा खबर
 

Kedarnath Box Office Collection: पहले दिन एवरेज कमाई कर सकती है सुशांत राजपूत-सारा अली खान की फिल्म, बटोरेगी इतने करोड़!

Kedarnath Box Office Collection: फिल्म अपनी रिलीज से पहले ही दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो चुकी है। फिल्म के गाने भी दर्शकों के बीच काफी पसंद किए गए। वहीं फैन्स में सारा अली खान की डेब्यू फिल्म को लेकर काफी उत्साह देखा गया।

Kedarnath Box Office Collection day 9: सारा अली खान- सुशांत सिंह राजपूत

Kedarnath Box Office Collection Prediction: सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ आज यानी 7 दिसंबर को सिनेमाघरों पर आ चुकी है। फिल्म दर्शकों को अभी तक ठीक लग रही है। फिल्म अपनी रिलीज से पहले ही दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो चुकी है। फिल्म के गाने भी दर्शकों के बीच काफी पसंद किए गए। वहीं फैन्स में सारा अली खान की डेब्यू फिल्म को लेकर काफी उत्साह देखा गया। ऐसे में माना जा रहा है कि फिल्म अपने ओपनिंग डे पर अच्छी खासी कमाई कर सकती है।

इसके अलावा सारा-सुशांत की फिल्म कॉन्ट्रोवर्सी में भी फंसी जिसके चलते दर्शकों के मन में सवाल उमड़ रहा है कि आखिर फिल्म में ऐसा क्या दिखाया गया है जो कि आपत्तिजनक है। इसको लेकर भी माना जा रहा है कि लोग सिनेमाघरों में फिल्म देखने पहुंच रहे हैं। ट्रेड एनेलिस्ट्स की मानें तो अभिषेक कपूर के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म अपने ओपनिंग डे पर 5 से 6 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। ट्रेड एनेलिस्ट गिरीश जौहर की मानें तो अभिषेक की ये फिल्म एवरेज कमाई कर सकती है। उनके अनुसार फिल्म पहले दिन में बॉक्स ऑफिस में 5-6 करोड़ रुपए कमा सकती है।

kedarnath, kedarnath movie review, kedarnath review, kedarnath movie, kedarnath movie release, kedarnath film review, kedarnath rating, kedarnath movie rating, kedarnath film rating, sara ali khan, sara ali khan kedarnath review, sushant singh rajput, sushant singh rajput kedarnath फिल्म की लुकेशन शानदार है, जिसे ऋषिकेश और केदारनाथ की खूबसूरत वादियों में शूट किया गया है। सारा और सुशांत का रोमांस भी फैंस को खास पसंद नहीं आ रहा है।

फिल्म के प्रोड्यूसर हैं रॉनी स्क्रूवाला और प्रज्ञा कपूर। फिल्म के को -प्रोड्यूसर हैं-अभिषेक कपूर और अभिषेक नैयर। फिल्म की कहानी अभिषेक कपूर और कनिका ढिल्लन ने लिखी है। स्क्रीन प्ले और डायलॉग्स भी कनिका ने लिखे हैं। फिल्म में संगीत अमित त्रिवेदी का है। लिरिक्स अभिषेक भट्टाचार्या के हैं।

फिल्म की पृष्ठभूमि साल 2013 की उत्तराखंड की त्रासदी पर आधारित है। फिल्म में दिखाया जाता है कि कैसे जाति-धर्म को पीछे छोड़ दो लोग एक दूसरे से प्रेम के बंधन में बंध जाते हैं। इस बीच केदारनाथ में बाढ़ की तबाही चारों तरफ मच जाती है। इस तबाही के मंजर के बीच इस प्रेमी जोड़े की कहानी को दर्शाया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App