ताज़ा खबर
 

Kedarnath Box Office Collection Day 1: सारा-सुशांत की ‘केदारनाथ’ ने जीता दर्शकों का दिल, पहले दिन हुई अच्छी कमाई

Kedarnath Box Office Collection: अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी फिल्म 'केदारनाथ' को लेकर ट्रेड एनालिस्ट ने ऐसे कयास लगाए थे कि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग मिल सकती है।

Kedarnath Box Office Collection: सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत।

Kedarnath Box Office Collection: सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘केदारनाथ’ सिनेमाघरों में शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। सारा की डेब्यू फिल्म को लेकर उनके फैन्स खासा उत्साहित थे। सुशांत की फिल्म को क्रिटिक्स की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिली हैं। अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी फिल्म को लेकर ट्रेड एनालिस्ट ने ऐसे कयास लगाए थे कि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग मिल सकती है। हालांकि पिछले कुछ दिनों से सिनेमाघरों में अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 पहले से ही मौजूद थी। जिसके बाद कहा जा रहा था कि बॉक्स ऑफिस पर 2.0 और केदारनाथ की टक्कर हो सकती है। बता दें, सारा की डेब्यू फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 7 करोड़ रुपए की कमाई की है।

दरअसल 2.0 एक्शन और रोमांच से भरपूर है। एक्शन फिल्मों की अपनी अलग ऑडियंस होकी हैं जबकि रोमाटिंक फिल्में ज्यादातर युथ को पसंद आती है। इस बात को ध्यान में रखते हुए ऐसा भी माना जा रहा था कि जो सकता है कि 2.0 के कारण केदारनाथ की धीमी शुरुआत हो। ट्रेड पंडित ने अनुमान लगाया था केदारनाथ ओपनिंग डे पर 5-6 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। हालांकि ये आंकड़े शुरुआत के लिए ठीक हैं लेकिन फिल्म का बजट 35 करोड़ होने से मेकर्स को परेशान कर देने वाले भी हैं। सारा की ‘केदारनाथ’ के पहले दिन के कमाई के आंकड़े सामने आने में फिलहाल थोड़ा इंतजार है।

फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने मुस्लिम लड़के का रोल अदा किया है जो कि एक टूरिस्ट गाइड है। वहीं सारा अली खान ने हिंदू लड़का किरदार निभाया है। फिल्म में सारा और सुशांत के बीच की लव स्टोरी को दिखाया गया है। धर्म अलग-अलग होने के कारण सुशांत और सारा को अपने प्यार को मुकाम देने के लिए कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।

फिल्म में प्रकृति का कहर और प्यार के सफर को एक साथ दिखाया गया है। यदि आप भी फिल्म ‘केदारनाथ’ की इस रोमांचक लव स्टोरी को देखना चाहते हैं तो आपको सिनेमाघरों का रुख करना पड़ेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App