ताज़ा खबर
 

KBC: आज 1 करोड़ के सवाल के लिए खेंलेंगे रायबरेली के हिमांशु, Amitabh से कहा- दोस्तों में बांटूंगा जीते गए पैसों का एक हिस्सा

Kaun Banega Crorepati, KBC 11 9 september 2019 Episode Himanshu dhuria Raebareli: हिमांशु ने रिकॉर्ड बनाते हुए फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट के सवाल का जवाब महज 2.42 सेकेंड में ही दे दिया था। बता दें की केबीसी के फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट में 11वें सीजन का अब तक का यह सबसे तेज जवाब था।

KBC 11: में रायबरेली के हिमांशु धूरिया फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

KBC (Kaun Banega Crorepati) Amitabh Bachchan: टीवी की दुनिया के मशहूर रिएलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) यानी KBC (केबीसी) में सोमवार (9 सितंबर) को हिमांशु धूरिया नाम के युवक ने कई सारे दिलचस्प रिकार्ड बना दिए। शो के होस्ट बिग बी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने खेल के दौरान पहले ही सवाल में लाइफ लाइन (Life Line) लेने वाले हिमांशु ने जिस निडरता से सवालों का जवाब का दिया उस अंदाज ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। हिमांशु उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले से आते हैं। मंगलवार (10 सितंबर) को अब वह एक करोड़ रुपए के सवाल का जवाब देंगे। उन्होंने अब तक 50 लाख रुपए जीत लिए हैं। आइये जानते हैं उनके बारे में कुछ दिलचस्प बातें।
National Hindi Khabar, 10 September 2019 LIVE News Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

दोस्तों के साथ डील कर KBC में आया: केबीसी प्रतिभागी हिमांशु धूरिया ने शो के दौरान अमिताभ बच्चन को बताया कि वह अपने दोनों दोस्तों के साथ एक डील करके आए हैं कि जीती हुई रकम का एक तिहाई हिस्सा अपने दोनों दोस्तों दे देंगे। बता दें कि हिमांशु अपनी नानी और दो दोस्तों को भी अपने साथ केबीसी (KBC) में लाए थे, जो ऑडियंस में बैठे हुए थे।

बनने वालें हैं पायलट: केबीसी में हिमांशु ने रिकॉर्ड बनाते हुए फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट के सवाल का जवाब महज 2.42 सेकेंड में ही दे दिया था। बता दें की केबीसी के फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट में 11वें सीजन का अब तक का यह सबसे तेज जवाब था। हिमांशु ने बताया कि वह बहुत जल्द कमर्शियल पायलट बनने वाले हैं। वह अभी एक ट्रेनी पायलट (Trainee Pilot) हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 The Sky Is Pink Movie Trailer: प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की Love story में विलेन है Dangal Girl?
2 ‘मां को मेरे लड़के चुनने पर भरोसा नहीं था’, जाह्नवी ने श्रीदेवी को लेकर किया खुलासा
3 Emran Hashmi ने बॉलिवुड को बताया चुनौतीपूर्ण, कहा- अगर कोई अभिनेता कहे कि वह असुरक्षित नहीं तो झूठ बोल रहा है
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit