ताज़ा खबर
 

KBC Play Along, 7th November 2018 Episode Updates: रिनी नायर ने जीते 3,20,000 रूपए, निकिता वैद पहुंची हॉट सीट पर

KBC Play Along, 7th November 2018 Episode Updates: फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट में नोएडा की निकिता वैद पहुंची। निकिता ने अब तक पांच सवालों का सही जवाब दे दिया है और अमिताभ अगले एपिसोड में उनके साथ गेम को आगे बढ़ाएंगे।

KBC Play Along, 7th November 2018 Episode Updates:

KBC Play Along, 7th November 2018 Episode : केबीसी के इस खास दीवाली एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने सबसे पहले सभी को दीपावली की शुभकामनाएं दीं। इसके बाद उन्होंने खेल को आगे बढ़ाया। शो में रिनी नायर 3,20,000 रुपए जीतने में कामयाब रहीं। उन्होंने 6 लाख 40 हज़ार का जवाब गलत दिया था इसलिए वे केवल 3 लाख 20 हज़ार की राशि ही अपने साथ ले जा पाईं। इसके बाद फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट में नोएडा की निकिता वैद पहुंची। निकिता ने अब तक पांच सवालों का सही जवाब दे दिया है और अमिताभ अगले एपिसोड में उनके साथ गेम को आगे बढ़ाएंगे।

इससे पहले फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट में सबसे पहले जवाब देकर शशिकांत कुमार हॉट सीट पर पहुंच गए हैं। शशिकांत दिल्ली के सागरपुर से आए हैं। उन्होंने बताया कि वो खुद अभी सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं और छात्रों को पढ़ाते भी हैं। उन्होंने बताया कि वो डिफेंस में जाना चाहते हैं। शशिकांत ने बढ़िया प्रदर्शन करते हुए 6 लाख 40 हज़ार अपने नाम किए थे। शशिकांत से पहले मध्य प्रदेश के इंदौर के रहने वाले चमन सोनी हॉट सीट पर पहुंचे। चमन सोनी ने हॉट सीट पर 1 लाख 60 हजार रूपया जीता। वर्तमान में चमन अपनी वेबसाइट पर स्वयं के बनाये रोबोटिक प्रोडक्ट ऑनलाइन और ऑफलाइन बेचते हैं। चमन ने बताया कि बचपन से ही मुझे इलेक्ट्रॉनिक्स में काफी दिलचस्पी रही है। 25 साल के चमन सोनी ने ‘टेक्निकल हट’ नाम से अपना स्टार्ट अप शुरू किया। उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी ने उन्हें बहुत सपोर्ट किया है।

 

Live Blog