ताज़ा खबर
 

KBC Play Along, 12th October 2018 Episode: केबीसी 10 में भारतीय हॉकी टीम ने जीते 12,50,000 रूपए

KBC 2018 Play Along, 12th October, 2018 Episode, Sony Liv App: पिछले एपिसोड में जयपुर की यमिता रावत भरतवाल ने फास्टेस्ट फिंगर जीता और हॉटसीट का सफर तय किया। उन्होंने शो पर 6 लाख 40 हजार रूपए जीते। इससे पहले पिछले एपिसोड में सुकृति मजूमदार तीन लाख बीस हजार रुपये जीते थे।

KBC 2018 Play Along 11 october LIVE: केबीसी 10 दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है।

 KBC Play Along 2018, 12th october 2018, Sony Liv App: कौन बनेगा करोड़पति सीज़न 10 दर्शकों के बीच अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है। 11 अक्तूबर यानि आज अमिताभ बच्चन का जन्मदिन भी है। इस मौके पर केबीसी के शो पर खास तैयारियां की गई हैं। अमिताभ के जन्मदिन के अवसर पर एक खास वीडियो चलाई गई। इस वीडियो में सफर इलाहाबाद से शुरू हुआ जहां अमिताभ ने अपना बचपन गुज़ारा था। इस दौरान बताया गया कि बचपन में कद लंबा होने की वजह से अमिताभ को फील्ड मार्शल कहा जाता था। 4 साल की उम्र में भी वह इतने बड़े दिखते थे कि उनका पूरा टिकट लेना पड़ता था।

पिछले एपिसोड में जयपुर की यमिता रावत भरतवाल ने फास्टेस्ट फिंगर जीता और हॉटसीट का सफर तय किया। उन्होंने शो पर 6 लाख 40 हजार रूपए जीते। इससे पहले पिछले एपिसोड में सुकृति मजूमदार तीन लाख बीस हजार रुपये जीते थे। सुकृति मजूमदार ने अमिताभ बच्चन को उनके जन्मदिन पर तोहफा भी दिया। इससे पहले हॉट सीट पर रांची की रितु पारीख हॉट सीट पर पहुंची थीं। रितु सिर्फ दस हजार रुपया ही जीत सकीं। हॉट सीट पर रितु के साथ अमिताभ बच्चन की दिलचस्प बातचीत भी हुई।

 

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अमिताभ ने वापस दिलवाई थी 150 विरोधियों की नौकरी, शख्स ने सुनाया वाकया
2 ट्विंकल बोलीं- साजिद खान के खिलाफ स्टैंड लें एक्टर्स, अक्षय कुमार ने रद्द कर दी Housefull 4 की शूटिंग
3 #MeToo Movement: रेणुका शहाणे ने याद की खौफनाक आपबीती, बताया- उस दिन के बाद कभी होटल में अकेले नहीं सोई
ये पढ़ा क्या?
X