ताज़ा खबर
 

KBC Play Along, 09th October 2018 Episode: अभिषेक ने जीता 10,000 रुपया

KBC 2018 Play Along, 09 October 2018 Episode, Sony Liv App: उन्होंने शुरुआती सवालों में ही तीन लाइफलाइन इस्तेमाल कर लीं और इसके बाद नौंवे सवाल का भी उन्होंने गलत जवाब दे दिया, इस वक्त उनके पास एक लाइफलाइन मौजूद थी। उनसे पूछा गया था कि फीफा वर्ल्ड कप 2018 के दौरान टेलस्टार 18 किससे संबंधित है।

KBC Play Along, 23rd november 2018 Episode Updates : अमिताभ बच्चन

KBC 2018 Play Along, 09 October 2018 Episode, Sony Liv App: अमिताभ बच्चन के पॉपुलर रियलिटी गेम शो कौन बनेगा करोड़पति 10 लगातार दर्शकों के बीच अपना रंग जमाए हुए है। बिग बी मेजबानी और कंटेस्टेंट्स की समझदारी और होशियारी ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। देश भर से तमाम लोग इस शो का हिस्सा बनने के लिए पहुंचते हैं। ‘केबीसी 10’ का सफर हर दिन रोमांच से भरा होता है। टीआरपी की लिस्ट में हमेशा टॉप पर रहने वाला ये शो इस साल भी दर्शकों को पसंद आ रहा है। इस एपिसोड में हॉट सीट बैठे एमपी के अभिषेक शर्मा खेल के दौरान काफी नर्वस नजर आए। वह उन सवालों पर भी कन्फ्यूज होते रहे, जिनके जवाब कहीं न कहीं उन्हें मालूम थे।

उन्होंने शुरुआती सवालों में ही तीन लाइफलाइन इस्तेमाल कर लीं और इसके बाद नौंवे सवाल का भी उन्होंने गलत जवाब दे दिया, इस वक्त उनके पास एक लाइफलाइन मौजूद थी। उनसे पूछा गया था कि फीफा वर्ल्ड कप 2018 के दौरान टेलस्टार 18 किससे संबंधित है। इसमें विकल्प थे ऑफिशियल बॉल, मैस्कट, टेक्नोलॉजी। इसका सही जवाब था ऑफिशियल बॉल, जबकि अभिषेक ने जवाब दिया टेक्नोलॉजी हालांकि इसके बाद वह सिर्फ दस हजार रुपये ही जीत पाए।

अभिषेक शर्मा ने हॉट सीट पर बैठ कर बिग बी को बतलाया कि उनके पिता ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में आने के लिए पिछले 20 साल से कोशिश कर रहे थे लेकिन अब मुझे यह मौका मिला। अभिषेक ने यह भी बताया कि पिता किताबों को पढ़कर शो में आने की तैयारी करते थे। अभिषेक की बात सुनकर अमिताभ बच्चन हैरान रह गए।

शो के दौरान अमिताभ ने अपने दर्शकों को सावधान करते हुए कहा कि ऐसे कई लोग आपको मिल जाएंगे जो KBC के नाम पर आपको झांसा देने की कोशिश करेंगे। वो हॉट सीट तक आपको पहुंचाने के लिए आप से पैसे भी मांग सकते हैं, लेकिन ऐसे किसी भी आदमी पर विश्वास न करें और तुरंत पुलिस को सूचित करें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App