KBC: को-आर्टिस्ट ने कर दिया था रानी मुखर्जी-सैफ अली खान को कमरे में बंद, एक्ट्रेस ने अमिताभ बच्चन से की शिकायत

KBC के स्पेशल एपिसोड में रानी मुखर्जी और सैफ अली खान पहुंचे थे। यहां रानी बताती हैं कि सैफ और उन्हें को-आर्टिस्ट ने कमरे में बंद कर दिया था।

Amitabh Bachchan, Rani Mukherjee
रानी मुखर्जी और अमिताभ बच्चन (Photo- Sonyliv/Twitter)

‘कौन बनेगा करोड़पति’ हर हफ्ते नए मेहमान आते हैं। इस हफ्ते रानी मुखर्जी और सैफ अली खान अपनी फिल्म ‘बंटी और बब्ली 2’ का प्रमोशन करने के लिए KBC में पहुंचेंगे। यहां दोनों शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ खूब मस्ती भी करेंगे। इसके अलावा यहां रानी मुखर्जी, सैफ अली खान से जुड़े कई राज भी खोलेंगी। दोनों की जोड़ी को एक बार फिर साथ में देखने के लिए फैन्स भी बहुत उत्सुक हैं। इससे पहले दोनों ने ‘हम तुम’ और ‘तारारंपम’ में साथ काम किया था।

यहां पहुंचने के बाद अमिताभ बच्चन, रानी और सैफ से लेट आने की वजह पूछते हैं तो वो बताती हैं, ‘सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ ने उन्हें एक साथ कमरे में बंद कर दिया था।’ ये सुनकर अमिताभ बच्चन भी हैरान रह जाते हैं। इसके बाद अमिताभ पूछते हैं, ‘दोनों में से गुस्सा किसे आता है?’ रानी बताती हैं, ‘मुझे सबसे ज्यादा गुस्सा आता है क्योंकि हर बंगाली के अंदर एक ‘काली’ जरूर छिपी हुई होती है।’ ये सुनने के बाद अमिताभ दंग रह जाते हैं और कहते हैं, ‘अब इस पर कोई सवाल नहीं किया जाएगा।’

सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि रानी उन्हें ‘हम तुम’ की शूटिंग के दौरान किस नहीं करना चाहती थीं। सैफ ने बताया था, ‘रानी आज भले ही कुछ भी कह लें, लेकिन उस सीन को शूट करते हुए ये बहुत डर गई थीं। जब मैं उस दिन सेट पर पहुंचा तो ये मुझसे बिल्कुल अलग तरीके से व्यवहार कर रही थीं। ये सवाल मेरे लिए भी बिल्कुल अजीब से थे क्योंकि तुम मुझसे पूछ रही थीं कि कैसे हो आप? ड्राइव कैसी है आपकी? क्या हो रहा है? बहुत हिचकिचाने के बाद रानी वो शॉट करने के लिए तैयार हुई थी।’

‘बंटी और बब्ली’ में अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में नज़र आए थे। हालांकि इस बार उन्हें फिल्म में जगह नहीं दी गई है। पहले पार्ट में अमिताभ ने पुलिस का किरदार निभाया था और अब पार्ट में उनकी जगह पंकज त्रिपाठी ये रोल प्ले करेंगे।

वहीं, अभिषेक बच्चन का रोल इस बार फिल्म में सैफ अली खान निभाएंगे। इस स्पेशल एपिसोड में अमिताभ बच्चन फिल्म की कास्ट के साथ थिरकेंगे भी। इस एपिसोड में जीती हुई रकम को ‘बांद्रा होली फैमिली अस्पताल’ को दान किया जाएगा।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
सेक्स रैकेट में गिरफ्तार हुई ‘मकड़ी’ बाल कलाकार श्वेता बसु
अपडेट