KBC 13: रोहित शेट्टी ने अमिताभ बच्चन के सामने खोली कैटरीना कैफ की पोल; अक्षय कुमार ने भी ली खूब मस्ती; देखें वीडियो

केबीसी के ‘शानदार शुक्रवार’ में कैटरीना कैफ अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘अग्निपथ’ के भारी भरकम डायलॉग्स बोलती दिखेंगी। तो वहीं बिग बी कैट का साथ देते दिखेंगे।

KBC 13, Rohit Shetty, Katrina Kaif, Amitabh Bachchan
कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 13 के स्पेशल एपिसोड में आए अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ (फोटो सोर्स- सोनी इंस्टा)

KBC 13: ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के मंच पर इस बार अमिताभ बच्चन के सामने कैटरीना कैफ, अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी नजर आएंगे। केबीसी के ‘शानदार शुक्रवार’ में कैटरीना कैफ अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘अग्निपथ’ के भारी भरकम डायलॉग्स बोलती दिखेंगी। तो वहीं बिग बी कैट का साथ देते दिखेंगे। इधर, कैटरीना के साथ हॉटसीट पर बैठे अक्षय कुमार भी बराबर एक्ट्रेस से मस्ती लेते दिखेंगे।

केबीसी 13 शो से एक प्रोमो सामने आया है जिसमें रोहित शेट्टी अमिताभ बच्चन से कहते हैं- ‘आपकी सारी फिल्में मेरी फेवरेट हैं। लेकिन ‘अग्निपथ’ के डायलॉग्स, ये सेट पर आपकी फिल्मों के डायलॉग बोलती रहती हैं।’ अमिताभ बच्चन ये सुन कर हैरान हो जाते हैं और कहते हैं- ‘कौन? कैटरीना?’ रोहित शेट्टी कहते हैं- ‘मैडम, जी हां।’ कैटरीना ये सुन कर हंसने लगती हैं।

इसके बाद अमिताभ बच्चन कहते हैं- ‘कैटरीना हम सुनना चाहते हैं आपको।’ इस पर कैटरीना शर्माते हुए कहती हैं- ‘मैं कैसे? आपके सामन तो नहीं, सर।’ कैटरीना के बगल में अक्षय कुमार बैठे होते हैं जो एक्ट्रेस की टांग खींचते हुए बोलते हैं, ‘अरे बोल एक लाइन और ऊपर मिल जाएगी।’ ये सुनते ही अमिताभ और कैटरीना हंस पड़ते हैं।

इसके बाद कैटरीना एक्ट के लिए तैयार हो जाती हैं, फिर वह कहती हैं- ‘सर एक बार आप बोलिए इसके बाद मैं बोलती हूं।’ देखें कैटरीना और अमिताभ बच्चन की जुगलबंदी का ये मजेदार वीडियो:-

बता दें, 5 नवंबर को फिल्म ‘सूर्यवंशी’ रिलीज हो चुकी है। रोहित शेट्टी की इस फिल्म का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। लगातार 2 सालों से फिल्म किसी न किसी वजह से रिलीज होने से रुक रही थी। ऐसे में दिवाली के बाद फिल्म को रिलीज कर दिया गया है। (‘सूर्यवंशी’ में जब कैटरीना ने अक्षय कुमार को मारा थप्पड़; कपिल शर्मा ने पूछ लिया ये सवाल; देखें वीडियो)

फिल्म को ओवरसीज 4000 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। फिल्म में कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार के अलावा रणवीर सिंह और अजय देवगन भी हैं। स्क्रीन पर अक्षय, रणवीर और अजय देवगन को साथ देखने के लिए फैंस काफी उतावले नजर आ रहे हैं।

अक्षय की फिल्म को लेकर अंदाजे लगाए जा रहे हैं कि लंबे वक्त के बाद अब जाकर सिनेमाघरों में कोई बड़ी फिल्म रिलीज हो रही है जिसका पूरा पूरा फायदा सूर्यवंशी को बॉक्स ऑफिस पर मिलेगा।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट