कपिल शर्मा शो में अमिताभ बच्चन को मांगनी पड़ गई थी ‘कॉमेडी किंग’ से माफी, कई सालों बाद ‘KBC’ में खुला राज

कपिल शर्मा ने बताया था कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन उनके शो में पहुंचने में लेट हो गए थे और इसके कारण उन्हें कपिल से माफी तक मांगनी पड़ गई थी।

Kapil Sharma, Amitabh Bachchan
KBC में पहुंचे कपिल शर्मा और सोनू सूद (Photo- Sonyliv/Twitter)

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और सोनू सूद ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के ‘शानदार शुक्रवार’ स्पेशल एपिसोड में पहुंचेंगे। यहां दोनों शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ कुछ अनसुनी बातें साझा करते हैं। लेकिन कपिल शर्मा थोड़ा लेट पहुंचते हैं, जिस पर अमिताभ बच्चन उन्हें तंज भी कस देते हैं। लेकिन कपिल शर्मा भी इसे हंसी में टाल देते हैं। यहां कपिल शर्मा बताते हैं कि जब अमिताभ बच्चन उनके शो में आए थे तो उन्होंने कॉमेडी किंग से माफी मांगी थी। साथ ही उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई थी।

कपिल ने बताया था, ‘जब बच्चन साहब को मेरे शो पर आना था तो मेरी टीम के लोग काफी लेट हो गए थे। लेकिन मैं समय से सेट पर पहुंच गया था। मैं सूट-बूट डालकर तैयार खड़ा था तो बच्चन साहब की एंट्री 9 बजकर 2 मिनट पर हुई। जबकि हमने तय किया था कि शो की शूटिंग हम लोग 9 बजे शुरू करेंगे। अमित जी आए और इन्होंने घड़ी देखी तो मुझसे माफी मांगते हुए कहा कि माफ कीजिए, मैं 2 मिनट देरी से आया हूं। मैं भी सोचने लगा कि 2 मिनट लेट होना भी कोई लेट होना होता है क्या?’

दूसरी तरफ, अमिताभ बच्चन भी कहते हैं, ‘आज एक बार फिर कपिल शर्मा ने बता दिया कि वो समय का कितना ध्यान रखते हैं। शो की शूटिंग सुबह 12 बजे शुरू होनी थी, लेकिन इनके कारण साढ़े चार बजे शो की शूटिंग शुरू की जा रही है।’ ये सुनने के बाद शो में मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं।

सोनू सूद ने कैसे कम करवाया था कपिल शर्मा का वजन? सोनू सूद ने बताया था कि उनके पास एक ट्रेनर हैं योगेश और कपिल शर्मा लगातार वजन बढ़ रहा था तो उन्होंने ट्रेनर को कपिल शर्मा के पीछे लगा दिया था। वो इनका पूरा ध्यान भी रखता था और बहुत जल्दी इनकी बॉडी फिट भी होती जा रही थी।

कपिल शर्मा अपने मजाकिया अंदाज में इसका जवाब देते हैं, ‘सोनू सूद ने जो मेरे पीछे ट्रेनर लगाई थी तो उसे बीट में कंगना रनौत जैसे क्लाइंट मिल गए थे। अब कंगना जैसा किसी को कोई क्लाइंट मिलेगा तो वो मुझे क्यों ट्रेनिंग करवाएगी। यही वजह है कि वो मेरी छाती पर ही डंबल छोड़कर भाग गई थी। पहले तो मैं भी इसलिए फिट नहीं होना चाहता था क्योंकि शो की रेटिंग ठीक चल रही थी।’

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट