KBC 13: कपिल शर्मा ने कराया अमिताभ बच्चन को चार घंटे इंतजार, परेशान Big B ने कॉमेडी किंग को यूं मारा ताना

कपिल शर्मा के कारण अमिताभ बच्चन को केबीसी 13 के सेट पर चार घंटे इंतजार करना पड़ा। इससे परेशान होकर एक्टर ने कॉमेडी किंग को ताना भी मारा।

amitabh bachchan, kapil sharma, jansatta
अमिताभ बच्चन ने कपिल शर्मा को मारा ताना (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ से सोनी टीवी पर खूब धमाल मचा रहे हैं। अमिताभ बच्चन के शो में हर शुक्रवार को सितारों की महफिल सजती है। इसी प्रकार इस सप्ताह भी शानदार शुक्रवार में बॉलीवुड के सितारे शिरकत करेंगे, वे कोई और नहीं बल्कि कॉमेडी किंग और बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सोनू सूद हैं। लेकिन शो पर आने से पहले कपिल शर्मा ने अमिताभ बच्चन को चार घंटे इंतजार करवाया। इस बात से परेशान होकर अमिताभ बच्चन ने कॉमेडी किंग को ताना भी मारा।

अमिताभ बच्चन और कपिल शर्मा का इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कपिल और बिग बी के इस वीडियो को खुद सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। अमिताभ बच्चन के मुताबिक जहां कपिल शर्मा को शो पर आने के लिए 12 बजे का वक्त दिया गया था तो वहीं वह 4:30 बजे वहां पर पहुंचे।

इस बात पर कपिल शर्मा को ताना मारते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा, “आज आप बिल्कुल टाइम पर आए हैं। आपको हमसे मिलना था 12 बजे, लेकिन आप ठीक 4:30 बजे यहां पर पहुंच गए।” अमिताभ बच्चन की यह बात सुन कपिल शर्मा अपनी हंसी नहीं रोक पाए। इससे इतर शो पर कपिल शर्मा ने शत्रुघ्न सिन्हा के स्टाइल में डायलॉगबाजी भी की।

‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ में जैसे ही सोनू सूद ने कपिल शर्मा से पूछा, “तुम्हारा नाम क्या है बसंती?” इसका जवाब देते हुए कपिल शर्मा ने कहा, “बसंती होगी तुम्हारी भौजी।” इससे इतर शो पर कपिल शर्मा ने अमिताभ बच्चन के स्टाइल की भी नकल उतारने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

कपिल शर्मा ने कहा, “बच्चन साहब के घर में भी कोई मेहमान आता है तो उसे भी यह चार ऑप्शन दे देते हैं। कहते हैं, ‘नमस्कार, क्या पिएंगे आप चाय, कॉफी, छाछ या नींबू पानी। लेमन टी, ग्रीन टी या मिल्क टी, लेकिन महाशय मेरी तरफ मत देखिए आप, मैं आपकी कोई मदद नहीं कर सकता हूं।” कपिल शर्मा की यह एक्टिंग देख खुद अमिताभ बच्चन भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। बता दें कि पिछले सप्ताह शो में अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ और रोहित शेट्टी ‘सूर्यवंशी’ के प्रमोशन के लिए आए थे।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
रावण ने अपने आखिरी पलों में लक्ष्मण को दिया था यह ज्ञान, आपकी सक्सेस के लिए भी जरूरी हैं ये बातेंravan, ram, laxman, ramayan, valuable things, srilanka, धर्म ग्रंथ रामायण, राम, रावण, लंकापति रावण, वध श्रीराम, शिवजी की पूजा, लक्ष्मण
अपडेट