आप बड़े नाम वालों के साथ काम करते हैं- KBC में रोहित शेट्टी से काम मांगने लगे अमिताभ बच्चन, डायरेक्टर ने जोड़ लिए हाथ

अमिताभ बच्चन ने ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ के सेट पर रोहित शेट्टी से काम मांगा और कहा कि आप केवल बड़े नाम वालों को ही काम देते हैं।

rohit shetty, amitabh bachchan
अमिताभ बच्चन ने रोहित शेट्टी से मांगा काम (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अमिताभ बच्चन के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ में बीते शुक्रवार को एक्टर अक्षय कुमार, एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी ‘सूर्यवंशी’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे। सेट पर कलाकारों ने बिग बी संग ‘कौन बनेगा करोड़पति’ गेम खेला और अपनी निजी जिंदगी से भी जुड़े कुछ किस्से साझा किये। इन सबसे इतर शो पर ही अमिताभ बच्चन ने रोहित शेट्टी से काम मांगना शुरू कर दिया और कहा कि आप बड़े नाम वालों के साथ काम करते हैं।

अमिताभ बच्चन ने फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी से उन्हें कास्ट न करने की शिकायत की और कहा, “आप हमेशा ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाते हैं और जो भी कास्टिंग करते हैं, वो भी ब्लॉकबस्टर ही होती है। कभी ऐसा ख्याल आया हो कि आप हमारे साथ भी काम वाम करें। नौकरी मिल जाए कभी हमको भी।” उनकी इस बात पर रोहित शेट्टी ने हाथ जोड़ लिये।

रोहित शेट्टी ने अमिताभ बच्चन की बातों का जवाब देते हुए कहा, “अरे सर, आप मुझे शर्मिंदा कर रहे हैं।” वहीं अमिताभ बच्चन ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, “हमने देखा है सर। कभी आपको लगे कि मतलब एक छोटा सा कुछ रोल मिल जाए हमको कभी। हमने देखा है बड़े नाम हैं, उन्हीं के साथ आप काम करते हैं।”

अमिताभ बच्चन ने कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार का जिक्र करते हुए आगे कहा, “जैसे अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ हैं और पीछे मैं खड़ा होकर हाथ दिखाउंगा। क्या करना होगा हमें, या हम क्या नहीं कर रहे हैं जो ये लोग कर रहे हैं। क्योंकि अक्षय और कैटरीना जरूर कुछ कर रहे हैं जो हम नहीं कर रहे हैं। तभी आप इनके साथ काम कर रहे हैं, हमको बता दीजिए।”

अमिताभ बच्चन की बात पर बीच में टोकते हुए अक्षय कुमार ने जवाब दिया, “सर मेरा खुद का नंबर भी 17 सालों बाद आया है।” बता दें कि केबीसी 13 के मंच पर इसी तरह अमिताभ बच्चन ने फराह खान से भी शिकायत की थी। बिग बी ने कहा था, “आपको कभी भी ऐसा नहीं लगा कि आप मुझे भी अपनी फिल्मों में लेना चाहती हैं?”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट