KBC 13: एक करोड़ रुपये के इस सवाल में फंस गईं 14 साल की राजनंदिनी, क्या आप दे सकते हैं इसका सही जवाब?

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 के स्पेशल सेग्मेंट में राजनंदिनी 50 लाख पॉइंट्स प्राइजमनी के तौर पर घर ले गईं।

KBC 13, 14 year old Rajnandini, केबीसी, कौन बनेगा करोड़पति
अमिताभ बच्चन के शो पर असम की राजनंदिनी (फोटो सोर्स- सोनी इंस्टा)

शो कौन बनेगा करोड़पति 13 पर चाइल्ड एपिसोड में 14 साल की राजनंदिनी 1 करोड़ के सवाल पर थीं। लेकिन इस सवाल का जवाब वह दे नहीं पाईं। असम की राजनंदिनी से शो पर सवाल किया गया था कि ’12 साल 4 महीने और 25 दिन का कौन यंगेस्ट चेस ग्रैंडमास्टर है?’ राजनंदिनी को 4 ऑप्शन में दिया गया था- ‘रमेशबाबू प्रगनंदा, अभिमन्यू मिश्रा, बेथ हारमॉन, गुकेश डोम्माराजू’। इस सवाल के उत्तर के बारे में राजनंदिनी काफी देर तक सोचती रहीं। उन्होंने बताया कि वह पहले इसके बारे में पढ़ चुकी हैं लेकिन इस क्षण वह इस सवाल का उत्तर याद नहीं कर पा रही हैं। जब काफी देर तक राजनंदिनी सही उत्तर का फैसला नहीं कर पाईं तो अंत में उन्होंने शो छोड़ने का फैसला लिया।

ऐसे में राजनंदिनी 50 लाख पॉइंट्स प्राइजमनी के तौर पर घर ले गईं। राजनंदिनी के शो क्विट करने के बाद सही उत्तर सामने आया – ऑप्शन बी-अभिमन्यु मिश्रा। बता दें, राजनंदिनी का सपना है कि वह एक दिन देश की राष्ट्रपति बनें। इस दौरान शो पर राजनंदिनी ने स्पीच भी दी थी। तब अमिताभ बच्चन ने इस नन्ही बच्ची की खूब तारीफ की और कहा कि एमएलए और एमपी भी इतना बढ़िया नहीं बोलते जितना अच्छा इस 14 साल की बच्ची ने बोला है। बता दें, इन दिनों केबीसी में स्पेशल सेग्मेंट की शुरुआत हुई है। जिसमें नई पीढ़ी को अपना भविष्य बनाने का मौका मिलता है। इसमें नन्हे कंटेस्टेंट्स द्वारा जीती गई धनराशी को पॉइंस्ट बनाकर उन्हें सौंपा जाता है, जो कि बाद में उनके भविष्य के लिए काम आ सकता है।

शो में अब तक एक से एक धुरंदर नन्हे बच्चे आ चुके हैं जो कि अमिताभ बच्चन को अपने तेज दिमाग और शानदार प्रेजेंटेशन के जरिए खूब इंप्रेस कर चुके हैं। राजनंदिनी से पहले वर्निका कोठारी शो पर आई थीं। इस दौरान उन्हें शो से 10 हजार पॉइंट्स ही जीते। अब इसके बाद शो पर अमितोज सिंह अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर बैठेंगे और खेलेंगे केबीसी।

बता दें, इस बार शो केबीसी के शानदार शुक्रवार में अमिताभ बच्चन की फैमिली आने वाली है। ये एपिसोड शो का एतिहासिक एपिसोड होने वाला है, क्योंकि पहली बार अमिताभ बच्चन के सामने उनकी बेटी श्वेता बच्चन, नातिन नव्या नवेली और पत्नी जया बच्चन होंगी। शो से कुछ प्रोमोज भी सामने आए हैं जिसमें जया बच्चन अमिताभ बच्चन की पोल पट्टी खोलते हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं नव्या अपनी मॉम श्वेता के साथ भी नानाजी यानी अमिताभ बच्चन के साथ खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।