ताज़ा खबर
 

Kaun Banega Crorepati : आईपीएस ऑफिसर मोहिता शर्मा बनीं सीजन की दूसरी करोड़पति; क्या 7 करोड़ जीत रच पाएंगी इतिहास?

कौन बनेगा करोडपति के सीजन 12 को इसका दूसरा करोड़पति मोहिता शर्मा के रूप में मिल गया है। मोहिता 2017 बैच की आईपीएस ऑफिसर हैं और फ़िलहाल जम्मू कश्मीर में पोस्टेड हैं।

kbc update, mohita sharma, amitabh bachchanKBC 12 की दूसरी करोड़पति आईपीएस मोहिता शर्मा

Kaun Banega Crorepati 12 : अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो ‘कौन बनेगा करोड़पति‘ को इस सीजन का दूसरा करोड़पति मिल गया है। आइपीएस अधिकारी मोहिता शर्मा ने एक करोड़ जीत लिया है और अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वो 7 करोड़ की इनामी राशि जीतकर इतिहास रच पाती हैं या नहीं? सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्रोमो जारी किया है जिसमें मोहिता हॉट सीट पर बैठी हैं और अमिताभ बच्चन उनसे 1 करोड़ रुपए का सवाल पूछने वाले हैं।

मोहिता कहती हैं, ‘चाहे जो मर्ज़ी धनराशि जीत कर जाऊं, पर रात को जब सोऊं तो ये लगे कि बढ़िया खेल खेला।’ प्रोमो में देखा जा सकता है कि वो पंद्रहवें प्रश्न का सही जवाब देकर 1 करोड़ जीत जाती हैं। उनसे सोलहवां प्रश्न भी पूछा जाता है जो 7 करोड़ का होने वाला है। लेकिन अभी यह सस्पेंस बना हुआ है कि क्या वो 7 करोड़ जीत पाईं या नहीं। इस एपिसोड का प्रसारण सोनी टीवी पर 17 नवंबर को रात 9 बजे होने वाला है।

मोहिता शर्मा हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा की रहने वाली हैं। 2017 बैच की आईपीएस ऑफिसर मोहिता की पोस्टिंग फिलहाल जम्मू कश्मीर में है। उन्होंने इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के एक अधिकारी से शादी की है। मोहिता ने बताया कि इस क्विज शो में भाग लेने के लिए उनके पति ने उनका बहुत साथ दिया और प्रोत्साहित किया।

 

उन्होंने हिन्दुस्तान टाइम्स को बताया, ‘मेरे पति रुशल गर्ग, जिन्होंने पिछले 20 सालों से केबीसी का हिस्सा बनने की कोशिश की है, उन्होंने ही मुझे सोनी लिव ऐप के पर रजिस्ट्रेशन करने को कहा और उसके बाद जो हुआ वो अब इतिहास है। एक करोड़पति बनकर बहुत अच्छा लग रहा है।’ मोहिता अपने प्राइज मनी कैसे खर्च करेंगी इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘इसका फैसला हमारी पूरी फैमिली मिलकर करेगी।’

आपको बता दें कि इससे पहले सीजन 12 की पहली करोड़पति नाजिया नसीम बनी थी। नाजिया भारतीय जनसंचार संस्थान ( IIMC) की छात्रा रह चुकीं हैं और अब गुड़गांव में रॉयल एनफील्ड में ग्रुप मैनेजर इंटरनल कम्युनिकेशन के पद पर काम करती हैं। नाजिया रांची की रहने वाली हैं और उनका एक 10 साल का बेटा भी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 TMKOC : ऐसे बैठा रहता है सेट पर, लेकिन ‘अब्दुल’ को शॉट के लिए ढूंढना पड़ता है- जेठालाल ने सुनाई कलाकारों की दिलचस्प कहानी
2 बिग बॉस के घर के सदस्य राहुल वैद्य ने टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार को किया शादी के लिए प्रपोज, घुटने पर बैठकर बोले,’विल यू मैरी मी
3 Kundali Bhagya Preview: करण प्रीता की ‘बेडरूम’ लवस्टोरी देख कर बौखलाई माहिरा, जल भुनकर हुई राख; अब दिमाग में आई नई खुराफात
ये पढ़ा क्या?
X