ताज़ा खबर
 

KBC 12: फिर केबीसी लाए अमिताभ बच्चन, बनना चाहते हैं करोड़पति, तो आजमाएं किस्मत इस सवाल का जवाब देकर..

KBC 12: अमिताभ बच्चन के इस सवाल का अगर आपने जवाब दे दिया तो आप हॉट सीट से अपनी कुछ कदम की दूरियां घटा सकते हैं।

KBC 12, Kaun Banega Crorepati , Amitabh Bachchan, KBC Returns, Amitabh Bachchan in kbc 12, Kaun Banega Crorepati Season 12, How to Reach KBC, How To Reach on Hot Seat Of KBC 12, ENTERTAINMENT NEWS, BOLLYWOOD NEWS. kbc 12 QuestionsKBC 12: केबीसी सीजन 12 की शुरुआत होने वाली है, हॉटसीट तक पहुंचने के लिए दीजिए बिग बी द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब

KBC 12: अमिताभ बच्चन एक बार फिर से ‘कौन बनेगा करोड़पति‘ लेकर छोटे पर्दे पर हाजिर होने वाले हैं। उससे पहले अमिताभ बच्चन अपने सवालों के साथ फैंस के सामने आ चुके हैं। अमिताभ बच्चन के इस सवाल का अगर आपने जवाब दे दिया तो आप हॉट सीट से अपनी कुछ कदम की दूरियां घटा सकते हैं।

सोनी टीवी के ऑफीशियल इंस्टाग्राम पेज से अनाउंस किया गया है कि रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं। केबीसी के लिए रजिस्टर करने के लिए आपको चंद सवालों के जवाब देने होंगे, ये सवाल एक साथ आपके पास नहीं आएंगे। बिग बी हर रोज एक एक सवाल लेकर केबीसी फैंस के पास आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन का एक और वीडियो सामने आया जिसमें वह केबीसी फैंस के रजिस्ट्रेशन को सफल बनाने के लिए चौथा सवाल पूछते हैं।

अमिताभ वीडियो में कहते हैं- ‘आपने कभी अपनी हथेली को गौर से देखा होगा, इसमें हर तरह की लाइन है, लेकिन सपनों की कहां है लाइन? क्योंकि सपनों की लाइन नहीं होती।’आज का सवाल है-2020 में आयोजित किस खेल के विश्व कप में 16 साल की शेफाली वर्मा ने भारत की ओर से भाग लिया था- ‘ए-हॉकी, बी-कुश्ती, सी-क्रिकेट, डी-बेडमिंटन’

अमिताभ बच्चन आगे कहते हैं- ‘अपनी जिंदगी को आगे बढ़ाएं, ये है केबीसी 12 के रजिस्ट्रेशन के लिए आपका चौथा सवाल। आप इस सवाल का जवाब 13 मई रात 9 बजे तक दे सकते हैं।’ केबीसी में रजिस्ट्रेशन करने के लिए आपको सोनी लिव ऐप (Sony LIV) को अपने फोन में डाउनलोड करना होगा। या फिर आप एसएमएस (SMS) जरिए भी केबीसी 12 के लिए अपना रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

बिग बी ने इससे पहले केबीसी 12 के एक वीडियो में कहा था- आजकल मुझसे लोग बड़े सवाल करते हैं जैसे कि केबीसी इस साल आएगा या फिर छुट्टी इस बार क्या सुनने को मिलेगा लॉक किया जाए या लॉकडाउन किया जाए? या हॉटस्पॉट के माहौल में हॉट सीट नजर आएगी। तो मैंने कहा रुकिए-जब इतनी बड़ी मुसीबत में देश नहीं रुका तो हम कैसे रुकें।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Lockdown 4 शुरू होने से पहले पनवेल फॉर्महाउस से निकले सलमान खान, माता-पिता के पास पहुंचे!
2 The Kapil Sharma Show: दुनिया गूगल पर करती है सनी लियोनी को सर्च, एक्ट्रेस ने बताया- इंटरनेट पर वह किसको खंगालती हैं?
3 ‘मैं सब्जी की लाइन में नहीं लग सकता, इसलिए चार दिनों तक सत्तू खाकर रहा…’, काजल राघवानी के सवाल पर बोले खेसारी लाल
ये पढ़ा क्या?
X