ताज़ा खबर
 

KBC 11: 7 करोड़ के सवाल का सामना करेंगे बिहार के सनोज राज, सोनी टीवी ने पोस्ट किया एक करोड़ जीतने का प्रोमो

Kaun Banega Crorepati, KBC 11 Future Episode: केबीसी के 11वें सीजन का आखिरकार पहला करोड़पति मिल गया है। सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया, जिसमें बिहार के सनोज राज एक करोड़ रुपए जीतते दिखाए गए हैं। यह एपिसोड 12 सितंबर को टेलीकास्ट होगा।

बिहार के सनोज राज बनेंगे केबीसी 11 के पहले करोड़पति। फोटो सोर्स: सोनी टीवी

Kaun Banega Crorepati, KBC 11 Future Episode: बिहार के जहानाबाद जिले में रहने वाले सनोज राज केबीसी के 11वें सीजन के पहले करोड़पति बनेंगे। सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सनोज एक करोड़ रुपए जीतते दिखाए गए हैं। साथ ही, वह 7 करोड़ के सवाल का सामना भी करेंगे। सोनी टीवी के मुताबिक, सनोज के गेम खेलने के एपिसोड गुरुवार (12 सितंबर) और शुक्रवार (13 सितंबर) को टेलीकास्ट होंगे।

बीटेक कर चुके हैं सनोज: जानकारी के मुताबिक, सनोज राज बिहार के जहानाबाद जिले में हुलासगंज प्रखंड के ढोंगरा गांव में रहते हैं। उनके पिता किसान हैं। बता दें कि सनोज की शुरुआती पढ़ाई जहानाबाद में हुई। उन्होंने बीटेक किया है। फिलहाल 2 साल से सहायक कमांडेंट के पद पर तैनात हैं। सनोज आईएएस बनना चाहते हैं।

National Hindi Khabar, 11 September 2019 LIVE News Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

11वें सीजन में बनेंगे पहले करोड़पति: गौरतलब है कि केबीसी के 11वें सीजन में कई कंटेस्टेंट एक करोड़ के सवाल तक पहुंच चुके हैं। 9 व 10 सितंबर के एपिसोड में उत्तर प्रदेश के रायबरेली निवासी हिमांशु धूरिया भी एक करोड़ के सवाल तक पहुंचे थे, लेकिन सही जवाब पर कंफ्यूजन के चलते उन्होंने क्विट कर लिया। हालांकि, बाद में उनके द्वारा सोचा गया जवाब सही निकला था। अब सनोज पहले ऐसे कंटेस्टेंट होंगे, जो एक करोड़ के पड़ाव को पार कर लेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इस बार कुछ हटकर होगा ‘दबंग 3’ का क्लाइमैक्स, एक्शन से भरपूर फिल्म में Salman Khan ऐसे मचाएंगे धमाल
2 Teri Meri Kahani का टीजर आया, रिलीज होने जा रहा रानू मंडल-हिमेश रेशमिया का ‘तेरी मेरी कहानी’ Full Song
3 Chhichhore Box Office Collection Day 5: ‘छिछोरे’ का बॉक्स ऑफिस पर धमाका, फिल्म ने कमाए 50 करोड़ से ज्यादा