ताज़ा खबर
 

KBC 11 : अमिताभ बच्चन एक्टिंग से पहले करते थे इन कंपनियों में नौकरी, केबीसी में किया खुलासा

KBC 11 : फिल्मी कॅरियर शुरू करने से पहले 7-8 साल नौकरी करते थे अमिताभ बच्चन। लेकिन वहां उनका काम में मन नहीं लगता था जिसके कारण उन्होंने नौकरी छोड़ दी थी।

kbc 11, KBC 11 episode 1, Amitabh Bachchan, big b first job, Kaun Banega Crorepati Season 11, KBC Season 11, KBC Season 11 on air, kbc season 11 live, KBC (Kaun Banega Crorepati) Season 11, KBC 2019 Live Streaming, Kaun Banega Crorepati 11 Episode 1KBC 11 written update: अमिताभ बच्चन इन कौन बनेगा करोड़पति

Kaun Banega Crorepati, Episode 1 written Update:  कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 सोमवार 19 अगस्त से टीवी पर प्रसारित हो चुका है। सवाल-जवाब का सिलसिला शुरू हो चुका है। पहले कंटेस्टेंट के तौर पर अनिल 10 हजार रुपये लेकर जा चुके हैं। और अब चित्रलेखा राठौर हॉट सीट पर मौजूद हैं। चित्रलेखा से बातचीत के दौरान शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने जिक्र किया कि उन्होंने भी फिल्मी कॅरियर शुरू करने से पहले 7-8 साल नौकरी की थी।

अमिताभ बच्चन ने चित्रलेखा के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि वह काफी साल कोलकाता में रहे हैं। वहां वह नौकरी करते थे और उनकी सैलेरी महज 500 रुपए थी। वहां पर उन्होंने ‘बर्ड एंड कंपनी’ नामक एक कंपनी में सेल्स एग्ज़िक्यूटिव के पद पर काम किया था। लेकिन वहां उनका काम में मन नहीं लगता था जिसके कारण उन्होंने नौकरी छोड़ दी थी।

चित्रलेखा ने सवाल पूछा कि आप तो एक्टिंग करते हैं फिर नौकरी कैसे की थी। इस पर बिग बी ने बताया कि कोलकाता में उन्होंने लगभग 7-8 साल तक नौकरी की थी। नौकरी में मन नहीं लगने पर उन्होंने फिल्म लाइन में प्रवेश किया था। बता दें कि अमिताभ बच्चन 1969 में सात हिंदुस्तानी नाम के फिल्म में पहली बार नजर आए थे। इस फिल्म से उन्होंने अपनी फिल्मी करियर की शुरूआत की थी।

इससे पहले कौन बनेगा करोड़पति के 11वें सीजन में पहले कंटेस्टेंट के तौर पर हॉट सीट पर पहुंचे गुजरात के अनिल रमेशभाई जिवनादी। 1 लाख 20 हजार जीतने के बाद उनके पास सिर्फ एक लाइफ लाइन बची थी। पर उन्होंने 3 लाख 20 हजार रुपये के अगले सवाल में ओवर कॉन्फिडेंट होते हुए गलत जवाब दे दिया और सिर्फ 10 हजार रुपये लेकर ही घर गए।

पहली बार साल 2000 में कौन बनेगा करोड़पति पहली बार टीवी पर प्रसारित हुआ था। अमिताभ बच्चन का यह पहला शो था जिसको उन्होंने होस्ट किया था। इस बार यह शो पहले से थोड़ा अलग है। शो का सेट भी और बार से अलग बनाया गया है। कौन बनेगा करोड़पति एक ऐसा शो है जिसनें कई लोगों की जिंदगी बदल दी। कई लोग यहां से करोड़पति बनकर गए तो कई लोगों को लाखों रूपए जीते।

(और Entertainment News पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Mission Mangal Box Office Collection Day 5: 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई अक्षय कुमार की फिल्म, हो चुकी टोटल इतनी कमाई
2 Bigg Boss 13 : स्टेशन मास्टर बन गए Salman Khan, कौन होंगे घरवाले और कैसे मिलेंगे टास्क..
3 Anushka Sharma की बिकनी फोटोज़ पर मजेदार मीम्स हो रहे वायरल, VLC प्लेयर, स्नेक और फिश बता रहे ट्रोलर
ये पढ़ा क्या?
X